होम / Fighter OTT Release: बॉक्सऑफिस की कमाई के बाद ओटीटी पर ऋतिक की फिल्म मचाएगी धमाल, इस प्लेटफार्म पर आएगी नजर

Fighter OTT Release: बॉक्सऑफिस की कमाई के बाद ओटीटी पर ऋतिक की फिल्म मचाएगी धमाल, इस प्लेटफार्म पर आएगी नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : February 7, 2024, 11:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter OTT Release, दिल्ली: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज की गई थी। इस फिल्म के अंदर एरियल एक्शन को दिखाया गया था। वही ऋतिक और दीपिका की यह साथ में पहली फिल्म थी।

इसके साथ ही बता दे की फिल्म 2024 के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके साथ ही यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इस साल की पहली फिल्म बन गई है। इन सब चीजों के बाद फाइटर को ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। ऐसे में आज की रिपोर्ट में हम बताएंगे कि कौन सी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फाइटर को आप देख सकते हैं।

कब और कहां होगी रिलीज

फाइटर सिनेमाघर में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। इंडियन एयरफोर्स के ऊपर बनाई गई है फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में यह नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है, हालांकि इसकी अभी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

कितनी हुई फिल्म की कमाई

बता दे की फाइटर ने 13 दिनों के अंदर ही काफी अच्छी कमाई को पूरा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक 13 दिनों में 181.75 करोड़ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कलेक्शन किया। वही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन को पूरा किया। जिसको कुल किया जाए तो फिल्म 315 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर चुकी है।

स्टार कास्ट ने किया बेहतरीन काम

फिल्म के लोगों के बीच मशहूर होने की पहली वजह सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन है और दूसरी वजह शानदार स्टार कास्ट भी है। जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय को दिखाया गया जिनकी साथ सारी काफी खूबसूरत थी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT