होम / Fighter: स्क्रीनिंग से फाइटर की सीरत ने ऋतिक-दीपिका के साथ दिए पोज, कैप्शन में लिखी ये बात

Fighter: स्क्रीनिंग से फाइटर की सीरत ने ऋतिक-दीपिका के साथ दिए पोज, कैप्शन में लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 31, 2024, 9:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter, दिल्ली: 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म, फाइटर, अपने हाई-ऑक्टेन हवाई एक्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अपने शानदार अभिनय और शानदार केमिस्ट्री के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं, वहीं फिल्म में कई शानदार कलाकार भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इन प्रतिभाशाली कलाकारों में सीरत मस्त भी शामिल हैं, जिन्होंने फिल्म में नैना जय सिंह का किरदार निभाया हैं। हाल ही में, सीरत ने एक खास स्क्रीनिंग से फिल्म की एहम जोड़ी के साथ खुशी भरी तस्वीरें साझा कीं, जिससे फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया।

सीरत मस्त ने ऋतिक-दीपिका के साथ दिए पोज

कुछ दिन पहले, मुंबई में फिल्म फाइटर की एक खास स्क्रीनिंग हुई, जिसमें कलाकार, क्रू और उनके प्रियजन शामिल हुए। फिल्म के सितारों में से एक, सीरत मस्त ने हाल ही में इस अवसर से कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ स्पेशल पलों को कैद किया। एक काले क्रॉप टॉप, पैंट और एक ब्लेज़र पहने, सीरत ने ऋतिक रोशन के साथ एक मुस्कान के साथ पोज़ दिए। वहीं ऋतिक हरे रंग की टी-शर्ट, जींस, बेज जैकेट और टोपी में स्टाइलिश दिख रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Seerat Mast (@seeratmast)

कैप्शन में लिखी ये बात

एक तस्वीर में दोनों को हंसी-खुशी बातचीत करते हुए कैद किया गया। वही एक और तस्वीर में सीरत और दीपिका पादुकोण खुशी-खुशी एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर में, सीरत ने डैपर करण सिंह ग्रोवर के साथ पोज़ दिया, जिन्होंने एक काला सूट पहना था। तस्वीरों को साझा करते हुए सीरत ने कैप्शन में लिखा, “पायलट नैना (एन्जाय) का दिन खत्म,” “पैटी, मिनी, ताज”, “रोहित, शांति और डॉ. अरमान” हमेशा। इय्यिक।” उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए हार्दिक भावना के साथ समापन किया: “उदासीन, आभारी, धन्य।”

फिल्म फाइटर के कलाकारों के बारे में 

फिल्म फाइटर में, ऋतिक रोशन एयर ड्रैगन्स यूनिट के स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाते हैं, जिन्हें पैटी के नाम से जाना जाता है। यह दीपिका पादुकोण के साथ उनका पहला सहयोग है, जो दृढ़ निश्चयी स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाती हैं, जिन्हें मिन्नी के नाम से भी जाना जाता है। अनिल कपूर कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में स्क्रीन पर कमान संभालते हैं, जो लीडर की भूमिका निभाते हैं।

सीरत मस्त स्क्वाड्रन लीडर नैना जय सिंह का किरदार निभाती हैं, जिन्हें एनजय के नाम से भी जाना जाता है, जो रॉकी की दिवंगत बहन और पैटी की पूर्व मंगेतर हैं। इसके अलावा, करण सिंह ग्रोवर स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल, जिन्हें ताज कहा जाता है, के रूप में चमकते हैं, जबकि अक्षय ओबेरॉय स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान, जिन्हें बैश के नाम से जाना जाता है, के रूप में प्रभावित करते हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.