होम / Karan Singh Grover: करण सिंह ग्रोवर ने किया फाइटर के मेकर्स का शुक्रियादा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Karan Singh Grover: करण सिंह ग्रोवर ने किया फाइटर के मेकर्स का शुक्रियादा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 26, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Singh Grover, दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद का  फाइटर आखिरकार कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। यह फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और सेलेब्स से समान रूप से सराहना मिल रही है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की इस फिल्म में लीडर सरताज गिल उर्फ ​​ताज का किरदार निभाने वाले और कोई नहीं बल्कि करण सिंह ग्रोवर थे। इस अवसर से उत्साहित होकर, एक्टर ने हाल ही में डायरेक्टर और निर्माता, के लिए एक लंबा और प्यारा नोट साझा किया हैं।

सिद्धार्थ-ममता के लिए करण ने लिखा आभार पत्र 

आज 26 जनवरी को करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। तस्वीरों में वह डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और निर्माता ममता आनंद के साथ शानदार पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीरों में, दोनों मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, एक्टर ने उन्हें ‘वास्तविकता बदलने वाली और प्रेरणादायक परियोजनाओं’ का हिस्सा बनाने के लिए आभार व्यक्त किया और लिखा, ‘इस अद्भुत, इस दुनिया से परे, अल्ट्रा सुपरसोनिक परियोजना का हिस्सा बनने के लिए मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। मुझे ताज बनने के लिए चुनने के लिए धन्यवाद। यह सचमुच एक सम्मान की बात है। आपके साथ काम करके मैंने जो कुछ भी सीखा, उसके लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

इसके आगे लिखते हुए लिखते हैं, “आपके आसपास रहते हुए और आपको इतनी कड़ी मेहनत करते हुए, सुपर कुशल, सुपर मजबूत, सुपर पावर्ड, सुपर उत्परिवर्ती प्राणियों की तरह लगातार दिन और रात काम करते हुए और अभी भी आपके साथ रहते हुए मैंने जो कुछ भी सीखा है, उसके लिए धन्यवाद। जब भी मैं आपसे कुछ पूछता हूं या कोई मूर्खतापूर्ण चुटकुला सुनाता हूं तो आपके चेहरे पर शांत, प्रेमपूर्ण, दयालु मुस्कान आती है। ऐसे सर्वोच्च रचनाकार होने के लिए धन्यवाद।”

फिल्म के लिए लिखी ये बात

अपने नोट के आखिर में एक्टर ने लिखा “जीवन बदलने वाली, वास्तविकता बदलने वाली और प्रेरक परियोजनाएं बनाने के लिए धन्यवाद। हमें इतना खास महसूस कराने के लिए हर शेड्यूल पर आपने हमें जो विचारशील और प्यारे उपहार दिए, उनके लिए धन्यवाद। आप मुझे लगातार जो बिना शर्त प्यार देते हैं, उसके लिए धन्यवाद। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। जितना मैं कह सकता हूं उससे कहीं ज्यादा आप दोनों को प्यार करता हूं। @s1dnand @mamtanand10_10 #fighterforever,”

फाइटर के बारे में 

फाइटर एक एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो कल रिलीज हुई है। इसके बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने विदेशी बाजार में एक आशाजनक शुरुआत की थी, गुरुवार को मध्य सप्ताह में रिलीज होने पर इसकी रैंकिंग लगभग 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर थी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT