होम / Srikanth का पहला पोस्टर हुआ आउट, Srikanth Bolla के किरदार में चमके Rajkummar Rao

Srikanth का पहला पोस्टर हुआ आउट, Srikanth Bolla के किरदार में चमके Rajkummar Rao

Babli • LAST UPDATED : April 5, 2024, 3:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajkummar Rao-Srikanth Bolla, दिल्ली: राजकुमार राव ने अपनी आगामी बायोपिक श्रीकांत के लिए अनुभवी इंडस्ट्रीलिस्ट श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में आएगी और इसमें ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी अहम किरदारों में हैं। इससे पहले आज, श्रीकांत के रूप में राव का पहला लुक जारी किया गया और यह मनमोहक है।

  • श्रीकांत का पहला पोस्टर हुआ आउट
  • जानें कौन हैं श्रीकांत बोल्ला

क्या साथ में किया Rashmika-Vijay ने बर्थडे सेलिब्रेट? फैंस ने तस्वीर में एक ही चीज को किया स्पॉट

श्रीकांत का फर्स्ट लुक आउट

राजकुमार राव ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें श्रीकांत बोला की आगामी बायोपिक से उनके पहले लुक की झलक दिखाई गई। वीडियो में एक्टर और श्रीकांत के रूप में, अपने चेहरे पर बेहद खुशी व्यक्त करते हुए, अंतिम लक्ष्य की ओर दौड़ते हुए दिखाई देते हैं। स्क्रीन पर टाइटल और रिलीज की तारीख दिखाई देने के साथ छोटी क्लिप समाप्त हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राव ने लिखा, “एक यात्रा जो आपको आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहा है #श्रीकांत। 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” अलाया एफ, जो फिल्म का हिस्सा भी हैं, ने इसी तरह के कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया।

Ranbir Kapoor की Ramayana की स्टारकास्ट का हुआ खुलासा, सुभाष घई ने निर्देशक की घोषणा से पहले लगाई मोहर

कौन थे श्रीकांत बोल्ला ?

श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय बिजनेसमैन और बोलैंट इंडस्ट्रीज के फाउंडर हैं, एक संगठन जो पर्यावरण-अनुकूल प्रोडक्ट के निर्माण के लिए अकुशल और विकलांग व्यक्तियों को रोजगार देता है। 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गाँव में जन्मे दृष्टिबाधित श्रीकांत का जीवन एक प्रेरणादायक यात्रा रही है।

राव की फिल्म श्रीकांत के बारे में 

चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के सहयोग से टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, फिल्म को जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया हैं और सुमित पुरोहित की पटकथा के तहत तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा है।

साजिद नाडियाडवाला से शादी करने के लिए Divya Bharti ने अपनाया था इसलाम, पिता से छुपाई थी सच्चाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT