होम / ऐश्वर्या से शाहरुख तक, ये सेलेब्स हो सकते हैं Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के फंक्शन में शामिल

ऐश्वर्या से शाहरुख तक, ये सेलेब्स हो सकते हैं Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के फंक्शन में शामिल

Babli • LAST UPDATED : February 24, 2024, 2:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant, दिल्ली: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इस उत्सव में कई बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होंगी। जोड़े के शादी के फ्कंशन 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होगा और समारोह पारंपरिक और भव्य तरीके से होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े-जिगरा की शूटिंग के बाद मस्ती करते दिखें Alia-Vedang, सोशल मीडिया पर बिखेरा ग्लेमर

ये बॉलीवुड सेलेब्स बनेंगे हिस्सा 

रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और काजोल प्री-वेडिंग इवेंट के लिए गुजरात जाएंगे। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

उनके अलावा वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, चंकी पांडे, बोनी कपूर, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, आदित्य चोपड़ा और करिश्मा कपूर भी समारोह का हिस्सा होंगे। एबीपी लाइव के मुताबिक, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, ट्विंकल खन्ना और रानी मुखर्जी भी इस कार्यक्रम के लिए गुजरात जाएंगे।

ये भी पढ़े-शाहरुख के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं Atlee, रखी ये शर्त

रिहाना, अरिजीत, दिलजीत परफॉर्म करेंगे

कहा जा रहा हैं की, सिंगर रिहाना, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ भी कार्यक्रमों में प्रस्तुति देंगे। उनके अलावा सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और इशान किशन भी जश्न का हिस्सा होंगे। इसके साथ ही बता दें की अनंत और राधिका ने जनवरी 2023 में मुंबई में परिवार के निवास एंटीलिया में एक पारंपरिक समारोह में सगाई की।

ये भी पढ़े-लाल सिंह चड्ढा के फेलियर पर Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी, गलतियों से उठाया पर्दा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT