होम / एनिमल से लेकर रामायण तक, Ranbir Kapoor ने 3 सालों में किया इतना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन -Indianews

एनिमल से लेकर रामायण तक, Ranbir Kapoor ने 3 सालों में किया इतना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 25, 2024, 8:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, दिल्ली: रणबीर कपूर इन दिनों फिटनेस गोल्स को लेकर काफी उत्साहित हैं। कुछ दिन पहले हमने उन्हें गाव के इलाकों में पसीना बहाते हुए देखा था, अब एक्टर के ट्रेनर शिवोहम ने एनिमल से लेकर आगामी रामायण तक पिछले तीन सालों में उनके कठोर शारीरिक परिवर्तन की तस्वीरें साझा की हैं।

  • एनिमल से लेकर रामायण तक
  • रणबीर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन
  • ट्रेनर ने शेयर किया एक्टर का वीडियो

Kiara Advani ने कॉफी पीते हुए स्टाइल में शेयर की शानदार फोटो, पति Sidharth Malhotra ने किया मजेदार कमेंट -Indianews

रणबीर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

बुधवार को, शिवोहम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर की शारीरिक यात्रा का एक हिंडोला पोस्ट पिन किया हैं। पहली तस्वीर में उन्हें एनिमल के अपने बीफ़-अप अवतार में दिखाया गया था, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। अगली तस्वीर में नियमित रणबीर को अपनी कायापलट शुरू होने का इंतजार करते हुए देखा गया। और तीसरी तस्वीर उनके हालिया शारीरिक रूप को दिखाती है – एक फटी हुई हॉट बॉडी, संभवतः आगामी पौराणिक महाकाव्य में राम के रूप में उनका लुक।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)

पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में, शिवोहम ने कहा, “यह एक खूबसूरत यात्रा थी और मैं आपको #रणबीरकपूर को अगली ब्लॉकबस्टर सफलता #रामायण के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

Vidya Balan ने इस वजह से की सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी, मजाकिया अंदाज से जीता फैंस का दिल -Indianews

रणबीर की ट्रेनिंग वीडियो

रामायण की शूटिंग से पहले ग्रामीण इलाकों में रणबीर का कठोर वर्कआउट आपको प्रेरित करेगा। एक्टर के फिटनेस कोच नाम ने हाल ही में उनके गहन वर्कआउट सेशन की एक झलक दी, क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Training With Nam (@trainingwithnam)

शिवोहम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दर्शकों को एक्टर के वर्कआउट रूटीन की एक झलक दिखाई गई। वीडियो में रणबीर को बिना शर्ट के, हरे-भरे वातावरण के बीच व्यायाम करते हुए, अपने ट्रेनर के साथ दौड़ते हुए, वजन उठाते हुए और विभिन्न अभ्यासों में संलग्न होते हुए दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त, वह अपने प्रशिक्षण के हिस्से के रूप में तैराकी, साइकिल चलाना और लंबी पैदल यात्रा का आनंद लेते हैं।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ”डीकंप्रेसन सप्ताह के लिए ग्रामीण इलाकों में गया। रणबीर के साथ WIP।”

Rekha के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी, Shekhar Suman ने 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT