होम / Rekha के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी, Shekhar Suman ने 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर -Indianews

Rekha के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी, Shekhar Suman ने 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 25, 2024, 8:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rekha-Shekhar Suman, दिल्ली: 1984 में रेखा और शेखर सुमन की अहम किरदार वाली फिल्म उत्सव एक कामुक ड्रामा थी। फिल्म में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन भी थे। उनके अलावा, इसमें शशि कपूर, अमजद खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और कई दिग्गज कलाकारों मे अहम किरदार निभाए थे। अब, जब अनुभवी एक्टर संजय लीला भंसाली के वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के लिए तैयारी कर रहे हैं, तो उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में अपनी को-एक्टर रेखा के बारे में खुलकर बात की। सुमन ने रेखा की काम की सराहना की और फिल्म सेट से एक अनसुनी घटना का भी खुलासा किया।

  • रेखा के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी
  • शेखर सुमन 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर
  • क्ट्रेस ने सेट पर कोई नखरे नहीं दिखाए

सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews

शेखर सुमन ने रेखा की काम की सराहना की

रेखा के साथ उत्सव के फिल्मांकन के दिनों को याद करते हुए, शेखर सुमन ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार भी उनके अंतरंग सीन के बारे में शिकायत नहीं की। हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार स्टार ने कहा कि वह उनसे ज्यादा काम काज वाले एक्टर से कभी नहीं मिले। एक घटना के बारे में आगे बताते हुए सुमन ने कहा कि शूटिंग के पहले दिन रेखा के घर पर बड़े पैमाने पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी।

शेखर सुमन ने बांधे रेखा की तारीफ में पुल

एक्टर ने साझा किया, “कोई भी दूसरा एक्टर होती तो अपना बैग पैक करके चला गया होता। उन्होंने कहा, ‘उन्हें अपना काम करने दीजिए, मैं वहीं रहूंगी और अपना काम करूंगी।’ मुझे डर था कि मेरी दुनिया उजड़ गई है, वह चली जाएगी और फिल्म रद्द हो जाएगी, मेरे सपने चकनाचूर हो जाएंगे।’ शेखर सुमन ने यह भी खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने सेट पर कोई नखरे नहीं दिखाए और बाकी एक्ट्रेस के अलग, उन्हें उन सीन में कुछ स्थानों पर छूने से कभी मना नहीं किया। “वह एक पूर्ण पेशेवर थी। मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा,”

फिल्मों में आना चाहती है Nawazuddin Siddiqui की बेटी, एक्टर ने उठाया ये कदम -Indianews

हीरामंडी के बारे में

शेखर सुमन अगली बार संजय लीला भंसाली के आगामी वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में दिखाई देंगे। यह एक आगामी ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज़ है और इस प्रोजेक्ट के माध्यम से, मेकर्स ने 1940 के दशक में ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के रेड-लाइट जिले हीरामंडी में वेश्याओं के जीवन को उजागर करने की कोशिश की है।

इस सीरीज में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, ताहा शाह जैसे कलाकार शामिल हैं।

इस गर्मी छुट्टियों में Jacqueline Fernandez से लें घूमने की इंस्पिरेशन, एक्ट्रेस पहुंची बैंकॉक की फ्लोटिंग मार्केट -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT