होम / Gayatri Joshi Accident: 'स्वदेश' एक्ट्रेस और उनके पति के कार का हुआ एक्सीडेंट, लापरवाही ने ली स्विस कपल की गई जान

Gayatri Joshi Accident: 'स्वदेश' एक्ट्रेस और उनके पति के कार का हुआ एक्सीडेंट, लापरवाही ने ली स्विस कपल की गई जान

Simran Singh • LAST UPDATED : October 4, 2023, 9:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gayatri Joshi Accident, दिल्ली: शाहरुख के साथ उनकी फिल्म ‘स्वदेश’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार इटली में एक हादसे का शिकार हो गई है। इस दौरान वह अपने पति विशाल ओबेरॉय के साथ लैंबॉर्गिनी में सफर कर रही थी, लेकिन अभी खबर सामने आई है कि दोनों को इस एक्सीडेंट में किसी तरह कि हानि नहीं हुई है लेकिन इस हादसे में फेरारी कार सवार एक स्विस कपल की मौत हो चुकी है।

कैसे हुआ हादसा

हादसे के बारें में बताए तो खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं बताया जा रहा है की एक्ट्रेस और उनके पति लग्जरियस कार के साथ रेस लगा रहे थे। जिस दौरान यह हादसा हुआ।

वहीं हादसा इटली के सार्डिनिया इलाके में हुआ है। घटना के वक्त गायत्री और उनके पति अपनी लैंबॉर्गिनी गाड़ी से जा रहे थे और उनके कार के आगे पीछे कई लग्जरियस गाड़ियां भी चल रही थी और इसी दौरान मिनी ट्रक को ओवरटेक करते समय गाड़ी ने फेरारी को टक्कर मार दी जो साथ चल रही मिनी ट्रक से जाकर टकरा गई। इस चक्कर में मिनी ट्रक पलट गया और फेरारी में आग लग गई। जिससे इसमें सवार दंपती की मौत हो गई।

स्विट्जरलैंड का रहने वाला था दंपती

वहीं मृतक दंपति के बारे में बताएं तो मृतक दंपति की पहचान स्विट्जरलैंड के रहने वाले 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के रूप में की गई है। इसके साथ ही गायत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि विकास और वह इटली में है और वह इस दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं। भगवान की कृपा से दोनों लोग बिल्कुल ठीक है।

लाइव वीडियो में कैद हुआ हादसा

आखिर में बता दे कि पूरा हादसा एक वीडियो में कैद हो चुका है। जो कि पीछे चल रही गाड़ी के डैशबोर्ड में रिकॉर्ड किया गया। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे लग्जरियस गाड़ी एक-एक करके ट्रक ओवरटेक करते हुए देखी और कुछ आगे चली गई मिनी ट्रक ओवरटेक करते समय जो टक्कर हुई उसे का भी वीडियो रिकॉर्ड किया गया है।

एक फिल्म के बाद बॉलीवुड का छोड़ दिया साथ

गायत्री जोशी के बारे में बताएं तो उन्होंने 2004 में फिल्म ‘स्वदेश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी शुरुआत शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका निभाने से हुई थी। फिल्म के अंदर उनकी एक्टिंग कि काफी तारीफ भी हुई लेकिन एक फिल्म के बाद उन्होंने अफने करियर को बंद कर दिया और ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर का विशाल ओबेरॉय से शादी कर ली और बॉलीवुड से हमेशा के लिए दूरी बना ली।

गायत्री ने अपनी करियर की शुरुआत साल 1999 में फेमिना मिस इंडिया कंपटीशन में हिस्सा लेने के दौरान की थी और अगले साल 2000 में उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीता था। जिसके बाद उन्हें जापान में मिस इंटरनेशनल 2000 में इंडिया को रिप्रेजेंट करने का मौका भी दिया गया।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT