होम / Kashmera Shah से आज भी नाराज हैं Govinda! आरती की शादी में नहीं छुने दिए पैर-Indianews

Kashmera Shah से आज भी नाराज हैं Govinda! आरती की शादी में नहीं छुने दिए पैर-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 10:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda-Kashmera Shah: काफी अटकलों के बाद, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गुरुवार, 25 अप्रैल को अपनी भतीजी आरती सिंह के विवाह समारोह में शामिल हुए थे। उनके साथ उनके बेटे यशवर्धन आहूजा भी थे। कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने आभार व्यक्त किया कि एक्टर ने आरती को आशीर्वाद देने के लिए उनके और उनके पति के साथ अपने मतभेदों को भुला दिया। उन्होंने इस बात पर भी खुशी जताई कि गोविंदा ने कार्यक्रम में उन्हें और उनके बच्चों को आशीर्वाद दिया।

  • कश्मीरा ने लिया गोविंदा का आशीर्वाद
  • एक्ट्रेस ने व्यक्त किया आभार
  • आठ सालों से बातचीत नहीं कर रहे थे गोविंदा-कृष्णा

प्रेग्नेंसी के बाद Sonam Kapoor का बढ़ा 32 किलो वजन, इस तरह डेढ़ साल में हुई फिट -Indianews

कश्मीरा ने लिया गोविंदा का आशीर्वाद

कश्मीरा ने साझा किया कि जब गोविंदा शादी में पहुंचे, तो वह उनके स्वागत के लिए गेट पर मौजूद एकमात्र व्यक्ति थीं, क्योंकि मंच पर कृष्णा आरती के साथ थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, “वह कृष्णा और मुझसे नाराज थे, लेकिन आरती से नहीं। मुझे उम्मीद थी कि वह उसके लिए समारोह में शामिल होंगे, और मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया। सौभाग्य से, जब वह मेहमानों का स्वागत कर रहे थे तो एंट्री पर मैं ही मौजूद थी। जबकि कृष्णा मंच पर आरती के साथ थे, वह और मैं विपरीत दिशा में चल रहे थे, और यह अवास्तविक लगा, “।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किंग खान ने KKR के वाइस कैप्टन Nitish Rana के साथ दिए पोज, देखें तस्वीरें -Indianews

उन्होंने आगे कहा, “हमारी नजरें मिलीं; मैंने नमस्ते के साथ झुकाया और वह मुस्कुराए। मैं उनके पास गई और सीधे उन्हें मंच पर ले गई। मैं उनके पैर छूने के लिए झुकी, लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा करने नहीं दिया। बड़े-बुजुर्ग आपको झुकने से कैसे रोकते हैं और उससे पहले ही आशीर्वाद दे देते हैं। उन्होंने कहा, ‘जीतते रहो, खुश रहो।’ ”

आठ सालों से बातचीत नहीं कर रहे थे गोविंदा-कृष्णा 

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक का अपने मामा, जिन्हें वे ‘ची ची मामा’ कहते हैं, से अनबन हो गई थी। वे पिछले आठ सालों से बातचीत नहीं कर रहे थे। कश्मीरा ने यह भी बताया कि उन्हें आशीर्वाद देने के अलावा, गोविंदा ने उनके बेटों को गले लगाया और उन्हें आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा, “उन्होंने उन्हें गले लगाया और मेरे लिए यही था। हमारे परिवार में उनके अलावा कोई बड़ा नहीं है और वह मेरे मामा-ससुर हैं। मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने मेरे बच्चों को आशीर्वाद दिया।”

दिल्ली छोड़ मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं Bhuvan Bam, शहर छोड़ने की बताई ये वजह -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT