होम / Hailey Bieber-Justin Bieber का हुआ तलाक? पिता की पोस्ट के बाद फैली अफवाह

Hailey Bieber-Justin Bieber का हुआ तलाक? पिता की पोस्ट के बाद फैली अफवाह

Simran Singh • LAST UPDATED : March 1, 2024, 11:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hailey Bieber-Justin Bieber, दिल्ली: हॉलीवुड में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि हैली बीबर और जस्टिन बीबर तलाक लेने जा रहे है। जिसको सुनने के बाद फैंस लगातार चिन्ता में नजर आ रहे है। इस बीच मॉडल के पिता स्टीफन बाल्डविन का एक बयान वायरल हो रहा है।

इस वजह से वायरल हुई खबर

मॉडल के पिता स्टीफन बाल्डविन द्वारा शेयर किए गए प्रार्थना के आह्वान के बाद जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है। सोशल मीडिया पर स्टीफन के संदेश के बाद फैंस को उनकी शादी के बारे में चिंता होने के बाद कपल को गुरुवार देर रात एक चर्च में जाते देखा गया।

स्टीफन बाल्डविन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “हमें मिलने वाली नकारात्मक कमेंट के कारण मैं शायद ही कभी सुर्खियों में रहने वाले कुछ लोगों के बारे में पोस्ट करना पसंद करता हूं। एलीन और हैली की माँ अक्सर जे एंड एच और हमारे बच्चों के लिए एक साथ प्रार्थना करती हैं। ऐसी विशेष चुनौतियाँ हैं जिनका सामना उच्च दृश्यता वाले पदों पर रहने वाले लोगों को करना पड़ता है, और दुश्मन भी नहीं चाहते कि वे यीशु के करीब आएँ।

उन्होंने आगे कहा, “अक्सर, भौतिक चीज़ों या प्रशंसाओं की परवाह किए बिना, उन्हें अक्सर आध्यात्मिक युद्ध का सामना करना पड़ता है जो तीव्र होता है और सामान्य रूप से उनके विश्वास, विवाह और जीवन को बर्बाद करने की कोशिश करता है। इसलिए आपका धन्यवाद।” Hailey Bieber-Justin Bieber

ये भी पढ़े: International Women’s Day: महिलाओं को ये गिफ्ट करते है…

फैंस हुए हैरान

इससे फैंस को हैरानी हुआ कि क्या जस्टिन और हैली की शादी में खटास आ गई है। जहां जस्टिन और हैली ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ की थी, वहीं अब दोनों काफी समय से तलाक की अफवाहें उड़ा रहे हैं। जब हैली ने अपने सबसे अच्छे दोस्त और मॉडल केंडल जेनर के साथ नए साल के जश्न की तस्वीरें शेयर कीं, तो फैंस को तुरंत ध्यान आया कि जस्टिन हिंडोला से अनुपस्थित थे। हैली की पोस्ट से कुछ फैंस को विश्वास हो गया कि उनकी शादी संकट में है। न तो हैली और न ही जस्टिन ने इन अफवाहों पर ध्यान दिया है।

ये भी पढ़े: Anant-Radhika के प्री-वेडिंग के लिए इस तरह रिहर्सल करती दिखी रिहाना, वीडियो वायरल

कब हुई थी मुलाकात?

हैली बाल्डविन की मुलाकात जस्टिन बीबर से 2006 में हुई थी। जब वह सेलेना गोमेज़ को डेट कर रहे थे। सेलेना से ब्रेकअप के बाद जस्टिन ने हैली को डेट करना शुरू किया। जबकि दोनों ने पहले इसे छोड़ दिया था, उन्होंने 2016 में फिर से डेटिंग शुरू कर दी। दो साल बाद, 2018 में, हैली और जस्टिन ने न्यूयॉर्क में एक गुप्त कोर्टहाउस शादी में शादी के बंधन में बंध गए। एक साल बाद, उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में फिर से शादी कर ली।

ये भी पढ़े: Nitish Kumar Birthday: 73 साल के हुए CM नीतीश, PM मोदी सहित कई कदावर नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT