होम / Nitish Kumar Birthday: 73 साल के हुए CM नीतीश, PM मोदी सहित कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Nitish Kumar Birthday: 73 साल के हुए CM नीतीश, PM मोदी सहित कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 1, 2024, 11:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज),CM Nitish Kumar 73rd Birthday: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज 73 साल के हो गए हैं। आज उसका जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें प्रमोशन मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, आरसीपी सिंह समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई दी है।

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने ऐसे दी बधाई

पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को हार्दिक बधाई। मैं लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।” इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा, “बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान आपको लंबा और स्वस्थ जीवन प्रदान करें।”

सीएम योगी ने भी दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सीएम नीतीश कुमार को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई! मैं माता जानकी से आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।”

आरसीपी सिंह ने भी दी बधाई

कभी नीतीश कुमार के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी उन्हें बधाई दी है। वह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं। हालांकि बाद में विवादों के चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया था, लेकिन उन्होंने पुराने विवादों को भुलाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होने लिखा है, “बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। मैं ईश्वर से आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।”

यह भी पढेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT