होम / Happy Birthday Gauri Khan: ब्रेकअप के बाद भी प्यार चढ़ा परवान, गौरी के प्यार में सड़कों पर घूमा करते थे शाहरुख

Happy Birthday Gauri Khan: ब्रेकअप के बाद भी प्यार चढ़ा परवान, गौरी के प्यार में सड़कों पर घूमा करते थे शाहरुख

Simran Singh • LAST UPDATED : October 8, 2023, 1:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Gauri Khan, दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का दिल चुराने वाली और उनके दिल पर राज करने वाली गौरी खान ने आज के ही दिन 1970 में जन्म लिया था। आज के समय में शाहरुख और गौरी के प्रेम की कहानी युवाओं के लिए मिसाल बन चुकी हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको शाहरुख और गौरी की मोहब्बत में आए ब्रेकअप के उसके किस्से के बारे में बताएगें जिसके बारें में शायद ही आपने सुना होगा।

दिल्ली में रहती थी गौरी

गौरी खान के बारे में बताएं तो उनका असली नाम गौरी छिब्बर है। वह दिल्ली में रहने वाली पंजाबी हिंदू ब्राह्मण परिवार से सविता और कर्नल रमेश चंद्र छिब्बर की बेटी है। वही बता दे की गौरी की स्कूलिंग लोरेंटो कॉन्वेंट स्कूल से हुई जबकि उन्होंने लेडी श्री राम कॉलेज से हिस्ट्री में बीए ऑनर्स किया है। साथ ही बता दे कि वे नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी पूरा कर चुकी है। वहीं पढ़ाई के बाद उन्होंने अपने पिता का गारमेंट बिजनेस जॉइन किया और टेलरिंग के गुण को भी सीखा।

गौरी की नैना की शाहरुख से हुई थी लड़ाई

वही कपल की पहली मुलाकात के बारे में बताएं तो दोनों की पहली मुलाकात दिल्ली के क्लब में हुई थी। कहा जाता है कि पहले नजर में शाहरुख गौरी को पसंद करने लगे थे और उन्हें गौरी से मोहब्बत हो गई थी। उसे दौरान किंग खान काफी शर्मीले हुआ करते थे। जिसके चलते वह तीन बार मिलने के बाद भी गौरी का नंबर नहीं मांग पाए। गौरी पंचशील में रहा करती थी। जब शाहरुख का ठिकाना हौज खास के करीब था। ऐसे में अक्सर शाहरुख गौरी की गलियों के चक्कर काटा करते थे और गौरी उसे दौरान तेरा गांव बड़ा प्यारा, मैं तो गया मारा…. गाना गया करती थी लेकिन गौरी को यह गाना बिल्कुल पसंद नहीं था।

गौरी शाहरुख खान का हुआ था ब्रेकअप

गौरी और शाहरुख की मोहब्बत की मंजिल आज हर एक जवान इंसान के जुबान पर रहती है। वहीं आज के समय में हर कोई अपनी मोहब्बत को इन दोनों कि तरह ही मुकम्मल रखना चाहता है लेकिन क्या आपको पता है कि गौरी और शाहरुख का ब्रेकअप भी हो चुका है।

इस बात का जिक्र शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। किस्से के बारे में बताया जाता है कि जब गौरी और शाहरुख का अफेयर चल रहा था। तो एक वक्त ऐसा भी आया था। जब गौरी को शाहरुख की कुछ बातें पसंद नहीं आई। दरअसल शाहरुख काफी ज्यादा पजेसिव थे वह नहीं चाहती थी कि गौरी दूसरे लोगों के सामने बाल खुले रखे। उनके इस टोका टाकी से परेशान होकर गौरी मुंबई आ गई थी। इसके बाद शाहरुख भी मुंबई आ गए। बिना कोई पता होने के बाद वह पूरे शहर में हर बीच पर भटकते रहे। एक दिन गौरी उन्हें मिली और ऐसी मिली कि फिर दोनों कभी अलग ही नहीं हुए।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT