होम / Happy Birthday Prem Chopra: जब असल जिंदगी में भी लोग मानने लगे थे विलेन तो एक्टर ने समझने की करी थी कोशिश, जानें किस्सा

Happy Birthday Prem Chopra: जब असल जिंदगी में भी लोग मानने लगे थे विलेन तो एक्टर ने समझने की करी थी कोशिश, जानें किस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : September 23, 2023, 10:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Prem Chopra, दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्र प्रेम चोपड़ा बड़ी से बड़ी फिल्मों में अदाकारी कर चुके हैं। प्रेम चोपड़ा बॉलीवुड में बताओ विलन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते है। उन्होंने कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। यहां तक की खलनायक की भूमिका निभाते हुए उन्हें अपनी असल जिंदगी में भी लोगों की नेगेटिविटी को झलना पड़ा आज उनके 88वें जन्मदिन पर हम उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्सों के बारे में आपको बताएंगे।

कैसी थी प्रेम चोपड़ा की पर्सनल लाइफ

बता दे कि अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें खलनायक और विलेन के किरदार निभाने के लिए काफी ज्यादा मोटिवेट किया है। लेकिन एक दिन प्रेम चोपड़ा के पिता काफी हैरान हो गए थे। जब वह कुछ ऐसे लोगों से मिले जो उन्हें देखते ही वहां से चले गए।

पूरी बात पर रोशनी डालते हुए प्रेम चोपड़ा ने बताया कि एक बार वह चंडीगढ़ अपने पिता से मिलने के लिए पहुंचे थे। चंडीगढ़ के अंदर एक पंचकूला गार्डन है और वह अपने पिता के साथ घूम रहे थे। उसे दौरान कुछ लोगों ने उन्हें देखा और वहां से उनकी और बढ़ने लगे जैसे ही उन लोगों ने प्रेम चोपड़ा को पहचान वह कहने लगे ‘औरतों को छुपाओ, औरतों को छुपाओ’ प्रेम चोपड़ा आ रहे हैं। उनके निभाए गए किरदारों कि जिस तरह की इमेज है उसे असल जिंदगी में भी देखकर प्रेम चोपड़ा के पिता हैरान हो गए थे।

लोगों को विश्वास दिलाने की करी कोशिश

इस घटना के बाद प्रेम चोपड़ा ने उन लोगों को यह विश्वास दिलाने की कोशिश की। जिस तरह का किरदार वह पर्दे पर निभाते हैं। वैसे वह असल जिंदगी में ऐसे बिल्कुल भी नहीं है। एक्टर ने बताया कि वह बलात्कार वाली सीन कई फिल्मों में कर चुके हैं। लाट साहब और झील के उसे पार जैसी फिल्मों में उन्होंने इस तरह के सीन निभाई हैं लेकिन यह कहानी की जरूरत थी। वही बता दे की प्रेम चोपड़ा अपने करियर में 20 से ज्यादा बार फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT