होम / Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews

Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 29, 2024, 1:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Heeramandi Azadi Song Out: संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार अपनी रिलीज़ से कुछ दिन दूर है। यह शो महान-ओपस डायरेक्टेड की डिजिटल शुरुआत का प्रतीक होगा। फिल्म के प्रमोशन ने पहले ही दर्शकों के बीच इस शो को लेकर उत्साह पैदा कर दी है। उत्साह को और अधिक बढ़ाते हुए, शो के मेकर्स ने हाल ही में शो से नया ट्रैक रिलीज किया है, जिसका टाइटल आज़ादी है।

  • हीरामंडी का गाना आज़ादी हुआ रिलीज़
  • सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे
  • इस दिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी हीरामंडी

शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

हीरामंडी का गाना आज़ादी हुआ रिलीज़ 

29 अप्रैल को, कुछ समय पहले, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के मेकर्स ने आज़ादी नामक शो के नवीनतम ट्रैक के साथ दर्शकों को खुश किया। दिल को छू लेने वाले इस गाने को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, अदिति प्रभुदेसाई, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम मलिक जैन और दीप्ति रेगे ने संयुक्त रूप से संजय लीला भंसाली की खूबसूरत रचना में गाया है। गाने के बोल एएम तुराज़ ने लिखे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews

गाने की पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,”ये जंग सिर्फ इश्क और हुकूमत की नहीं, हर हाल में आजादी पाने की है!”

फैंस का रिएक्शन

वीडियो को शेयर करने के तुरंत बाद फैंस इस पर रिएक्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पढ़े। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में गाने पर अपना रिएक्शन दिया हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ”यह सीरीज रोंगटे खड़े कर देने वाली है। बेस्ट सीरीज में से एक,” दूसरे ने लिखा, “ऐसा लगता है कि अदिति राव हैदरी एक दिलचस्प किरदार निभा रही हैं,” जबकि एक तीसरे फैन ने कहा, “वेशभूषा, दृश्य, संगीत= रोंगटे खड़े कर देने वाला,” “कितना खूबसूरत गाना है !!!,”

बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews

इस दिन होगी रिलीज

मोस्ट अवेटेड सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, ताहा शाह बदुशा और फरदीन खान जैसे कलाकारों की टोली शामिल है। यह सीरीज 1 मई 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT