होम / Holi 2024: अक्षय कुमार पर रंग फेंकना टाइगर श्रॉफ को पड़ा महंगा, उलटी पड़ी एक्टर की ट्रिक

Holi 2024: अक्षय कुमार पर रंग फेंकना टाइगर श्रॉफ को पड़ा महंगा, उलटी पड़ी एक्टर की ट्रिक

Babli • LAST UPDATED : March 25, 2024, 11:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Holi 2024, दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शहर में नई जोड़ी के रूप में उभरे हैं। अपने आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ, ये सितारें उत्साह बढ़ा रहे हैं, और प्रमोशन कार्यक्रमों के दौरान उनका सौहार्द देखने लायक है। अब, होली के उत्सव के अवसर पर, दोनों ने अपने चाहने वालों को शुभकामनाएं देने के लिए एक मजेदार योजना बनाई है। अक्षय को रंगों से सराबोर करने की टाइगर की कोशिश में एक अनोखा मोड़ आ गया, जिसके एक हिंसक मोड़ आया जिसने सभी को हैरान कर दिया।

  • अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की होली में ट्विस्ट
  • वीडियो शेयर कर फैंस को दी शुभाकामनाएं

Shraddha Kapoor ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों पर लगाई मुहर, अनोखे पेंडेंट के साथ शेयर की तस्वीर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का होली उत्सव

आज, 25 मार्च को, होली के जीवंत उत्सव के बीच, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, इंस्टाग्राम पर अपनी हरकतों की एक चंचल झलक साझा करने का अवसर जब्त किया। वीडियो की शुरुआत अक्षय के टाइगर के लिए दृष्टिकोण से होती है, जो अपनी पीठ के पीछे कुछ शरारती चीज़ छिपा रहा है। एक इमारत से बाहर निकलते हुए, टाइगर लाल रंग के पानी से भरी बाल्टी पकड़कर उसका इंतजार कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हालाँकि, घटनाओं के एक हास्यास्पद मोड़ में, अक्षय ने एक नारियल निकाला, जो फेंकने के लिए तैयार था। जिसे देख, टाइगर ने खुद को पानी की बाल्टी से भिगो लिया और अक्षय को होली की शुभकामनाएं दीं। यह हल्का-फुल्का आदान-प्रदान बड़े मियां छोटे मियां में उनकी आगामी किरदार से मेल खाता है। वीडियो के साथ एक कैप्शन है जिसमें मज़ाकिया अंदाज में कहा गया है, “बुरा ना मानो, होली है #HappyHoli सबको।”

संडे मीट-ओ-ग्रीटिंग में फैंस से मिलने पहुंचे Amitabh Bachchan, सादगी देख फैंस कर रहे वाह-वाह

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है। इस फिल्म मे पृथ्वीराज सुकुमारन एक एहम किरदार निभाते हैं, जबकि मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका निभाती हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी हैं।

अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड, जिन्होंने आदित्य बसु के साथ पटकथा का सह-लेखन भी किया है, और सूरज जियानानी द्वारा तैयार किए गए संवादों के साथ, बड़े मियां छोटे मियां का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा किया गया है। मोस्ट अवटेडे फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को ईद के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

KKR के रिंकू सिंह और परिवार के साथ Shah Rukh Khan ने जमकर दिए पोज, इस तरह की खिंचवाई तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
ADVERTISEMENT