होम / Shraddha Kapoor ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों पर लगाई मुहर, अनोखे पेंडेंट के साथ शेयर की तस्वीर

Shraddha Kapoor ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों पर लगाई मुहर, अनोखे पेंडेंट के साथ शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : March 25, 2024, 11:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor, दिल्ली: श्रद्धा कपूर अब तक की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। वह शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बेटी हैं, और उन्होंने 2010 में फिल्म तीन पत्ती से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। जबकि श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने लिए एक बड़ा नाम बनाया, उन्होंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा हैं। उन्होंने कभी भी अपने अफेयर या रोमांस के बारे में बात नहीं की। हालाँकि, यह पहली बार है कि उसने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को सबसे प्यारे तरीके से आधिकारिक बनाया है।

  • श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ रिश्ते को बनाया ऑफिशियल
  • अनोखे पेंडेंट के साथ शेयर की तस्वीर
  • शादी के सावल पर दिया अनोखा रिएक्शन

बिग बॉस 15 की विनर Tejasswi Prakash ने विदेश में मनाई होली, भाई-दोस्तों के साथ उड़ाए रंग

श्रद्धा ने राहुल मोदी के साथ रिश्ते को बनाया ऑफिशियल 

श्रद्धा ने घटिया जोड़े की तस्वीरें पोस्ट करने के बजाय सबसे अनोखे और प्यारे तरीके से अपने रिश्ते की घोषणा की। 24 मार्च, 2024 को, उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नाइटसूट में सोफे पर लेटे हुए अपनी एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। बिना मेकअप के साथ, श्रद्धा ने ‘आर’ पेंडेंट के साथ एक खूबसूरत हार पहना हुआ था। यह घोषणा करने का सबसे प्यारा तरीका था कि उसे ‘लिया’ गया था। पोस्ट के साथ श्रद्धा ने लिखा: “कुछ नहीं, श्रृंदय है तो कुछ नहीं कर रहा।”

Shraddha Kapoor
Shraddha Kapoor

Emraan Hashmi ने पैप्स के साथ मनाया जन्मदिन, फैंस ने दिया खास गिफ्ट

राहुल मोदी ने दिया श्रद्धा को महंगा गिफ्ट

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि राहुल मोदी ने अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर को एक महंगा आईफोन दिया था। हालाँकि इस जोड़े ने अपने रिश्ते को छुपाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन लोग अक्सर उन्हें एक साथ देखते हैं। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि उनके परिवार भी उनके मिलन और उनकी प्रेम कहानी से खुश हैं।

शादी को लेकर जब श्रद्धा कपूर का रिएक्शन

श्रद्धा किसी भी बाकी सहस्राब्दी लड़की की तरह है, जो ‘शादी’ के सवाल से भागने की कोशिश कर रही है। 2023 में, श्रद्धा ने शादी के सवाल को संबोधित करके अपने लाखों फैंस को ज़ोर से हँसाया। यह सब तब हुआ जब एक्ट्रेस ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उनकी पोस्ट फैंस कमेंट से भर गई, लेकिन एक नेटीजन ने उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा। जिस पर श्रद्धा ने जवाब दिया: “पड़ोसी वाली आंटी रियल आईडी से आओ।”

संडे मीट-ओ-ग्रीटिंग में फैंस से मिलने पहुंचे Amitabh Bachchan, सादगी देख फैंस कर रहे वाह-वाह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT