होम / 'फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने की कगार पर हूं', आखिर किस बात से इतना आग-बबूला हुए Bigg-B?-IndiaNews

'फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने की कगार पर हूं', आखिर किस बात से इतना आग-बबूला हुए Bigg-B?-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 11, 2024, 6:56 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),What Made Big B So Enraged: अमिताभ बच्चन की फिल्म इंडस्ट्री में 55 साल पूरे हो गए हैं, और इस लम्बे समय के दौरान उन्होंने अपनी एकलव्य की उच्चतम स्थापना की है। उनकी प्रतिभा, अदाकारी, और व्यक्तित्व ने उन्हें बॉलीवुड के सर्वोत्तम अभिनेता के रूप में एक विशेष स्थान प्राप्त कराया है।

What Made Big B So Enraged

हालांकि, अमिताभ बच्चन के इन दिनों कुछ परेशानियाँ हैं जो उन्हें काफी तंग कर रही हैं। उनकी एक परेशानी यह है कि उनका फोन उन्हें बहुत ज्यादा परेशानी दे रहा है। उन्हें ऐसा अनुभव हो रहा है कि वे अपने फोन को तोड़कर खिड़की से बाहर फेंक दें। अमिताभ बच्चन ने अपनी ब्लॉग पोस्ट में इस विषय पर चर्चा की है और उन्होंने बताया है कि उन्हें इस स्थिति के कारण किस प्रकार की तकलीफ हो रही है।

‘हमारे बारह’ के फिल्म मेकर्स को मिली कोर्ट से बड़ी खुशखबरी, रिलीज़ डेट चेंज होने के बाद अब इस दिन परदे पर उतरेगी फिल्म?-IndiaNews

तो इस बात ने किया अमिताभ को इस कदर परेशान

What Made Big B So Enraged

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में यह लिखा है, ‘अपने फोन को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं… और जो पहले सेट था वो अचानक बदल गया इसलिए हर तरफ से मदद लेने की कोशिश की और असफल रहा.. बहुत निराश करने वाला..मैं अंग्रेजी और हिंदी टाइपिंग करना चाहता था, अंग्रेजी में टाइप करके, हिंदी शब्द जो देवनागरी में आ जाता है.. लेकिन कई घंटों तक लिंक का अनुसरण करने और प्रयोग करने के बावजूद, मैं अब बहुत करीब हूं – फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने की कगार पर हूं !!!!’ इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक दुखी इमोजी भी पोस्ट किया। वास्तव में, उन्हें फोन तोड़ने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने आगे लिखा, ‘नहीं नहीं नहीं.. ऐसी किस्मत नहीं है.. बस गुस्सा निकाल रहा हूं।’ उसके बाद उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शामिल किया है।

Ankita Lokhande ने Alia Bhatt की साड़ी को किया कॉपी, उनके लुक की तुलना करने पर पैप्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस -IndiaNews

इस फिल्म में देखने मिलेगा बिग बी का धमाकेदार रोल

What Made Big B So Enraged

अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कल्की 2898 एडी’ में नजर आएंगे। फिल्म से उनके लुक के साथ ही ट्रेलर भी सामने आ गया है, जिसमें उनकी प्रभावी एक्टिंग देखने को मिल रही है। वो फिल्म में सूत्रधार की तरह नजर आ रहे हैं जो कहानी की पूरी रूपरेखा तय करेगा। फिल्म में उनके किरदार का नाम अश्वत्थामा है। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण और कमल हसन लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक अलग युग के आरंभ की बात करती है। फिल्म में खूब सारा एक्शन, वीएफएक्स और धमाकेदार डायलॉग्स देखने को मिलेंगे। बात करें अमिताभ बच्चन की तो वो आखिरी बार ‘गणपत’ में नजर आए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT