होम / Thalaivar 170: 33 साल बाद अपने गुरु के साथ नजर आएंगे रजनीकांत, शेयर की जानकारी

Thalaivar 170: 33 साल बाद अपने गुरु के साथ नजर आएंगे रजनीकांत, शेयर की जानकारी

Simran Singh • LAST UPDATED : October 25, 2023, 2:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thalaivar 170, दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत वर्तमान में जय भीम निर्देशक टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका अस्थायी नाम थलाइवर 170 है। वहीं फिल्म को अद्भुत कलाकारों से सजाया गया है और इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में स्थानांतरित कर दी गई है। जो कि रजनीकांत के लिए एक विशेष पुनर्मिलन है।

33 साल बाद साथ नजर आएंगे सितारें

करीब 33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक साथ हाथ मिला रहे हैं और फिल्म के लिए पर्दे पर नजर आएंगे। ख़ुशी के पल को आधिकारिक तौर पर रजनीकांत के ट्विटर हैंडल के माध्यम से साझा किया गया था। जिसमें लिखा था, “33 वर्षों के बाद, मैं अपने गुरु, श्री अमिताभ बच्चन के साथ टी.जे. ग्ननावेल द्वारा निर्देशित आगामी लाइका की “थलाइवर 170” में फिर से काम कर रहा हूँ। मेरा दिल ख़ुशी से धड़क रहा है!”

 

देश के दो सबसे बड़े सितारे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन दर्शकों से भारतीय फिल्म समुदाय का हिस्सा रहे हैं। उनके प्रदर्शन और फिल्मों ने पीढ़ियों से दर्शकों का मनोरंजन और सिर्फ मनोरंजन किया है और यह पुनर्मिलन न केवल उनके लिए बल्कि उनके आसपास के फैंस के लिए भी खुशी की बात है।

भारतीय सिनेमा के दोनों सितारों को आखिरी बार 1991 में मुकुल एस. आनंद द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म “हम” में एक साथ देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, गोविंदा और कई अन्य कलाकार एक साथ आए थे। यह फिल्म उस समय की एक बड़ी सफलता थी और विडंबना यह है कि इस फिल्म के अप्रयुक्त दृश्य के कारण रजनीकांत ने निर्देशक सुरेश कृष्ण के साथ तमिल 1995 की कल्ट क्लासिक फिल्म बाशा बनाई थी।

रजनीकांत का वर्कफ्रंट 

रजनीकांत ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म थलाइवर 170 के लिए केरल और तमिलनाडु शेड्यूल पूरा किया था, जिसका निर्देशन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं जिन्होंने आखिरी बार सूर्या की फिल्म जय भीम बनाई थी। फिल्म में बड़ी संख्या में कलाकार हैं जिनमें अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह, मंजू वारियर और दशहरा विजयन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जिसके बाद रजनीकांत अपनी प्रत्याशित फिल्म थलाइवर 171 में लियो निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ सहयोग करने जा रहे हैं जो एक स्टैंडअलोन एक्शन फिल्म होगी। इसके अलावा, इन दोनों फिल्मों को अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतमय रूप से तैयार किया जा रहा है, जो कि रजनीकांत की फिल्म पर उनका चौथा और पांचवां सहयोग है।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

China Tornado: चीन में आया तूफान, 141 फैक्ट्री की इमारतें क्षतिग्रस्त, 5 की मौत, 33 घायल- Indianews
Same Sex Marriage: इराक में समलैंगिक संबंध अब अपराध, नियम तोड़ने पर मिलेगी इतने साल जेल की सजा -India News
JEE Advanced 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, यहां से कर सकते हैं अप्लाई-Indianews
Ship Damaged: रूस से भारत जा रहा जहाज बैलिस्टिक मिसाइल के हमले से क्षतिग्रस्त, हूतियों ने किया था अटैक- Indianews
New York Earthquake: न्यूयॉर्क की धरती फिर कांपी, रिक्टर स्केल पर 2.9 तीव्रता का आया भूकंप -India News
Uttar Pradesh: अब तुम मेरी पत्नी नहीं…, भाई द्वारा रेप के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश- Indianews
Short Term Course After 12th: 12वीं पास के बाद कर सकते हैं ये शॉर्ट टर्म कोर्स, तुरंत ही मिलेगी नौकरी-Indianews
ADVERTISEMENT