होम / Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में किया बर्थडे सेलिब्रेट, कपल ने शेयर किया वीडियो

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में किया बर्थडे सेलिब्रेट, कपल ने शेयर किया वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : October 25, 2023, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora, दिल्ली: मलाइका अरोड़ा सोमवार को 48 साल की हो गईं और उन्होंने इस जन्मदिन को स्टाइल से सेलिब्यट किया। एक दिन बाद उन्होंने दुबई में अपने जन्मदिन समारोह का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह अपने जन्मदिन को सेलिब्यट करते और मस्ती करते हुए नजर आ रही है।

वीडियों में यह है खास

क्लिप की शुरुआत दुबई के अटलांटिस द रॉयल में एक इन्फिनिटी पूल में मलाइका द्वारा अपने समय का अधिकतम उपयोग करने से होती है। बाद में वह अपने सुइट, जन्मदिन की सजावट और अपने द्वारा खाए गए भोजन की भी तस्वीर शेयर करती है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे जन्मदिन की पूर्वसंध्या कैसी दिख रही थी।” इससे पहले, उन्होंने अपने जन्मदिन की तस्वीरों का एक सेट साझा किया था और उन्होंने लिखा था, “जैसे ही सूरज एक और साल में डूबता है और मैं 48 साल की हो जाती हूं। मैं उस शांति, अपने लोगों और अपनी शांति के लिए आभारी हूं जो मेरी साथी रही है।” इस पूरी यात्रा के दौरान। यहां बैठकर हर पल एक हल्की सी फुसफुसाहट की तरह महसूस होता है, जो मुझे आत्म-खोज और आंतरिक शक्ति की ओर मार्गदर्शन करता है।”

मलायका अरोड़ा ने अपने पोस्ट में कहा, “यहां हवा की सुखदायक फुसफुसाहट, मंत्रमुग्ध कर देने वाला सूर्यास्त है जो नई शुरुआत के वादे को दर्शाता है, और उन लोगों की गर्मजोशी है। जिन्होंने मेरे जीवन को सुंदर बनाया है। एक बार फिर, मैं अपने जीवन के लिए आभारी हूं।” अब तक जीने का मौका मिला है और आगे की जिंदगी के लिए आशान्वित हूं। मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

अर्जुन कपूर ने भी शेयर की तस्वीर

इस बीच, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर के साथ मलायका अरोड़ा को शुभकामनाएं दीं और उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बेबी। यह तस्वीर हम हैं, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लाते हैं और मैं अराजकता के बावजूद भी हमेशा आपकी मदद करूंगा।” ।” ऐसे में कमेंट कर मलायका अरोड़ा ने लिखा, “लव यू।”

आइटम सॉन्ग से बिखेरे जलवे

मलायका अरोड़ा को छैया-छैया, मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली और हैलो हैलो जैसे कई लोकप्रिय ट्रैक पर उनके डांस के लिए जाना जाता है। उन्हें रियलिटी टीवी सीरीज मूविंग इन विद मलायका में भी देखा गया था।

वीजे भी रह चुकी है एक्ट्रेस

इसके साथ ही बता दें कि पूर्व मॉडल मलायका एक वीजे भी थीं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कुछ डांस शो को जज भी किया है, जिनमें इंडियाज बेस्ट डांसर, नच बलिए, झलक दिखला जा और जरा नचके दिखा शामिल हैं। उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट और सुपरमॉडल ऑफ द ईयर जैसे शो को भी जज किया। इसके अलावा, मलायका अरोड़ा एक योग स्टूडियो, एक परिधान ब्रांड और एक फूड-डिलीवरी प्लेटफॉर्म भी चलाती हैं।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sam Pitrod: सैम पित्रोदा टिप्पणी पर मोदी के कटाक्ष के बाद कांग्रेस ने किया पलटवार, जानें क्या कहा-Indianews
एनिमल और पुष्पा के बाद अब इस फिल्म में काम करेंगी Rashmika Mandanna, नाडियाडवाला के साथ मिलाया हाथ -Indianews
Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के बैतूल में फिर से होंगे मतदान, ईवीएम में आग लगने के बाद चुनाव आयोग ने दिया आदेश
‘भंडारा’ विवाद के बाद 74.61 लाख की गाड़ी में निकली Vada Pav Girl Chandrika, फोर्ड मस्टैंग में बेचे पाव -Indianews
Maharashtra HSC Results: आज जारी हो सकते हैं महराष्ट्र एचएससी के रिजल्ट्स, एक क्लिक में ऐसे देख सकेंगे परिणाम-Indianews
Nora Fatehi के महिलाओं के कमेंट पर भड़की Richa Chadha, कही ये बात -Indianews
Akash Anand: आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे..,मायावती के उत्तराधिकारी पद से हटाए जाने पर भतीजे आकाश आनंद ने फूंका बिगुल-Indianews
ADVERTISEMENT