होम / बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी…, श्रद्धा-राजकुमार को Stree 2 के लिए मिली सफलता के क्रेडिट वॉर पर बोले Aparshakti Khurana

बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी…, श्रद्धा-राजकुमार को Stree 2 के लिए मिली सफलता के क्रेडिट वॉर पर बोले Aparshakti Khurana

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2024, 6:49 pm IST

Aparshakti Khurana on Credit War for Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao Stree 2 Success

India News (इंडिया न्यूज़), Aparshakti Khurana on Credit War for Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao Stree 2 Success: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अमर कौशिक निर्देशित फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। राजकुमार राव (Rajkummar Rao), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) सहित मूल स्टार कास्ट ने सीक्वल में अपनी भूमिकाएँ दोहराई हैं। बता दें कि ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव के ऑन-स्क्रीन दोस्त बिट्टू की भूमिका निभाने वाले अपारशक्ति ने हाल ही में इसकी सफलता पर क्रेडिट वॉर के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता ने कहा कि अगर वो खुलकर बात करेंगे, तो बातचीत आगे बढ़ेगी।

अपारशक्ति ने स्त्री 2 की सफलता के श्रेय पर कही ये बात

हाल ही में एक नए इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति खुराना से फिल्म में कम स्क्रीन समय के बावजूद श्रद्धा कपूर को स्त्री 2 की सफलता का श्रेय मिलने पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया। अपारशक्ति ने कहा, “मैं इस पर कुछ बोलूंगा, बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी, मैं कुछ बोलना नहीं चाहूंगा, दर्शक जो कहे वो सही है।”

कृष्ण जन्माष्टमी से पहले ‘राधा’ बनीं Tamannaah Bhatia, कृष्ण लीला के प्रेम का बिखेरा जादू, देखें तस्वीरें – India News

हालांकि, स्त्री 2 अभिनेता ने तब समझाया कि जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रही है, तो “किसी को ऊपर और नीचे करने” का “पीआर गेम” चल रहा है। इसे “अनुचित” अभ्यास कहते हुए, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे पीआर रणनीति एक अभिनेता को स्टार बना सकती है या अन्य स्टार कलाकारों को पर्याप्त ध्यान नहीं दे सकती है। अपारशक्ति ने आगे शेयर किया कि वो मीडिया से “परेशान” हैं और पत्रकारों, जो उन्हें स्टार बनाते हैं, उनको इस सवाल का जवाब देना चाहिए।

अपारशक्ति खुराना ने अपने सह-कलाकारों की प्रशंसा

अपारशक्ति ने इस पर विस्तार से बताते हुए कहा कि वो स्त्री सीरीज से भी उतना ही जुड़े हुए हैं और वो फिल्म में अपने सह-कलाकारों की प्रशंसा करते हैं। हालांकि, इस समय ऐसा नहीं होना चाहिए था, जब हर कोई इसकी सफलता का जश्न मना रहा है। एक्टर ने कहा कि वो किसी का पक्ष नहीं लेना चाहते क्योंकि वो ‘उनके समान रूप से करीब हैं’ और ‘उनकी यात्रा का सम्मान करते हैं।’

Saira Banu ने अपने 80वें जन्मदिन जश्न की शेयर की खूबसूरत झलक, फरीदा जलाल समेत परिवार-दोस्तों संग ऐसे किया सेलीब्रेट – India News

अभिनेता ने फिर बॉलीवुड में अभिनेताओं के काम करने के तरीके पर चर्चा की और कहा कि कुछ अभिनेता अच्छा अभिनय और नृत्य करते हैं और कुछ अपने पीआर गेम में शानदार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT