होम / ‘किसी चीज़ के बारे में महसूस होता है तो…’, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में जाने पर Adah Sharma ने तोड़ी चुप्पी

‘किसी चीज़ के बारे में महसूस होता है तो…’, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में जाने पर Adah Sharma ने तोड़ी चुप्पी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:22 pm IST
ADVERTISEMENT
‘किसी चीज़ के बारे में महसूस होता है तो…’, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में जाने पर Adah Sharma ने तोड़ी चुप्पी

Adah Sharma and Sushant Singh Rajput

India News (इंडिया न्यूज़), Adah Sharma Moving into Sushant Singh Rajput Flat in Mumbai: केरल स्टोरी में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अदा शर्मा (Adah Sharma) को हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मुंबई स्थित फ्लैट में रहने के लिए जाना पड़ा, जिसके बाद उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। आलोचनाओं का जवाब देते हुए, उन्होंने कहा कि एक स्वतंत्र देश में, हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है।

अदा शर्मा ने सुशांत के घर में शिफ्ट होने पर ट्रोलर्स को दिया जवाब

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अदा शर्मा हाल ही में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित आवास में रहने के लिए चली गईं, जिसके बाद कुछ लोगों ने कड़ी आलोचना की। आलोचकों ने उन पर प्रचार के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, अदा ने कहा कि हर राय का जवाब देना संभव नहीं है और इस बात पर जोर दिया कि एक लोकतांत्रिक देश में लोग अपने विचार व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।

डर के मारे दोस्त बाबा सिद्दीकी को भूल गए Shah Rukh Khan, आखिरी वक्त में छोड़ा साथ? जानें क्या वजह

वह अपने काम पर केंद्रित रहीं और स्थिति के इर्द-गिर्द फैली नकारात्मकता से प्रभावित न होने का विकल्प चुना। उन्होंने कहा, “यह एक स्वतंत्र देश है और हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। अगर उन्हें किसी चीज़ के बारे में महसूस होता है, तो उन्हें ऐसा करना चाहिए और ऐसा करना जारी रखना चाहिए।”

अभिनेत्री ने अपने फ़ैसलों पर भरोसा जताया और अपने नए घर से अपनी संतुष्टि को उजागर किया, उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि वह अपनी निजी जगह को महत्व देती हैं और दूसरों की राय के आधार पर खुद को नहीं बदलेंगी। अदा शर्मा ने अपने रहने की स्थिति में आराम और खुशी की भावना व्यक्त की, खुद के प्रति सच्चे रहने के अपने विश्वास को मज़बूत किया। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में घर में पूरी तरह से बस गई हूँ और मुझे यह जगह वाकई बहुत पसंद है।”

सुशांत के फ्लैट में रहने के अपने फैसले पर कही ये बात

इससे पहले, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने के अपने फैसले के बारे में चिंताओं को संबोधित किया। उन्होंने डर की धारणा को खारिज करते हुए सवाल किया कि ऐसी स्थिति में किसी को डर क्यों लगना चाहिए। केरल स्टोरी की अभिनेत्री ने बताया कि अगर किसी ने कुछ गलत नहीं किया है, तो डरने का कोई आधार नहीं है। उन्होंने जोर देकर कहा कि केवल अपराधबोध या गलत कामों से ग्रसित लोगों के पास ही अपने विकल्पों को लेकर आशंकित महसूस करने का कारण हो सकता है, जो उनके कार्यों और विकल्पों में उनके आत्मविश्वास को दर्शाता है।

Salman Khan की जान के पीछे पड़ा बिश्नोई समुदाय की तारीफ करते नजर आए Vivek Oberoi, बोले- ‘प्यार ऐसा है एक बार कोई पकड़ ले तो…’

अदा शर्मा का वर्कफ्रंट

अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आगामी डिज्नी+ हॉटस्टार सीरीज रीता सान्याल में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जहां वो एक साधन संपन्न वकील की भूमिका निभाएंगी, जो अपने मामलों से निपटने के लिए अलग-अलग व्यक्तित्व अपनाती है, जो बहुमुखी अभिनेत्री के लिए एक रोमांचक नई भूमिका का वादा करता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT