होम / Lekha के साथ रिश्ते में आगे बड़े Imran Khan, साथ रहने का है कपल का प्लान – IndiaNews

Lekha के साथ रिश्ते में आगे बड़े Imran Khan, साथ रहने का है कपल का प्लान – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 1:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Imran Khan-Lekha: इमरान खान को प्यार वापस मिल गया है और लगभग पांच साल के अंतराल के बाद किसी के साथ रहने का बदलाव उन्हें पसंद आ रहा है। एक्टर की पहली शादी अवंतिका मलिक से हुई थी और 2016 में उनके अलग होने के बाद से वह अकेले रह रहे हैं। खान अब काफी समय से एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन से मिल रहे हैं और आखिरकार जल्द ही उनके साथ रहने की योजना बना रहे हैं।

  • लेखा के साथ रिश्ते में आगे बड़े इमरान
  • इस वजह से 5 साल बाद रहेगें साथ
  • सालों बाद एक्टर है खुश

लेखा के साथ रिश्ते को बड़ा रहे है इमरान खान

हाल ही में कॉमेडियन रौनक रजानी के यूट्यूब चैनल पर दिखाई देने के दौरान, इमरान खान ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ जानकारियां शेयर कीं और कबूल किया, “मेरे रिश्ते की स्थिति यह है कि मैं किसी को देख रहा हूं। मैं इस समय एक नए अपार्टमेंट में जाने की स्थिति में हूं। मैं पिछले पांच सालों से अकेला रह रहा हूं।”

खान ने लेखा के साथ रहने की योजना पर जोर दिया और शेयर किया, “हम एक साथ नए अपार्टमेंट में जाने की प्रक्रिया में हैं।” जाने तू या जाने ना एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि कोविड के दौरान ही उन्होंने लेखा को देखना शुरू किया था और यह कामिना एक्ट्रेस ही थीं जिन्होंने साथ चलने की योजना बनाई थी। इमरान ने कबूल किया, “उसने इसे उठाया! मैं तुम्हारे साथ वास्तविक रहूँगा, यार। तो, मैं ऐसा था, ‘क्यों नहीं? काफी समय हो गया” Imran Khan-Lekha

पत्नी Natasha और बेटी के साथ पहली बार स्पॉट हुए Varun Dhawan, पहली बार बच्चों को ले जा रहे घर – IndiaNews

सालों के अकेले पन को किया खत्म Imran Khan-Lekha

इतने सालों तक अकेले रहने के बाद इमरान किसी अन्य व्यक्ति के साथ रहने की योजना बनाने की ‘अभी भी प्रक्रिया में’ हैं। उन्होंने शेयर किया, “बात यह है कि मैं अब बड़ा हो गया हूं और मैंने वास्तव में अपने तरीके से सेट होने में काफी समय बिताया है। मैं पिछले पांच वर्षों से अकेला रह रहा हूं, इसलिए मैं अतिसूक्ष्मवाद की ओर आकर्षित हो गया – जितनी कम चीजें, उतनी कम वस्तुएं जो मैं संभवतः अपने घर पर रख सकता था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

Radhika Merchant ने Princess Diana के लुक से लिया इंस्पिरेशन, हेयर एक्सेसरीज में दिखी होने वाली दुल्हन – IndiaNews

इमरान, जिनके पास अकेले जीवन के इन सभी सालों में घर पर केवल तीन प्लेटें थीं, ने अब अपने घर के लिए और अधिक चीजें खरीदना शुरू कर दिया है। इस लेखा के बारे में एक बातचीत को याद करते हुए, उन्होंने शेयर किया कि वह ऐसी थी, ‘हमें विभिन्न प्रकार के पेय पदार्थ पीने के लिए विभिन्न प्रकार के गिलासों की आवश्यकता होती है’, और उनकी रिएक्शन थी, ‘लेकिन मेरा मग बहुत अच्छा है, इसमें सब कुछ समा जाता है। आपको कितने गिलास चाहिए?’ बता दें कि इस साल की शुरुआत में इरा खान की शादी में एक साथ शामिल होने के बाद इमरान और लेखा ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था।

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के कैंप पर हमला, नक्सलियों को मिला करारा जवाब-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन है महिला को तालिबानी सजा देने वाला TMC नेता ताजमुल उर्फ JCB? जिसकी वजह से फसीं CM Mamata Banerjee
Virat Kohli की टी20 विश्व कप जीत पोस्ट ने बनाया नया रिकॉर्ड, कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग फोटोज को छोड़ा पीछे
South African Players Crying: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द, पत्नी की बाहों में फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी
परिक्रमा करते समय क्या आप भी पीछे से प्रणाम करने की करते हैं भूल, आज से ही कर दीजिए बंद
Lonavala Waterfall Mishap: भुशी बांध में डूबने से 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों के परिवार की मौत, घटना पर पुणे ग्रामीण पुलिस ने दिया ये बयान
Om Birla: राहुल गांधी ने लोकसभा में दिखाई भगवान शिव की तस्वीर, ओम बिरला का विरोध
Asaduddin Owaisi: ‘अंग्रेजों से बद्तर है नया कानून’, भारत के Three New Criminal Laws पर ये क्या बोल गए Owaisi?
ADVERTISEMENT