होम / Don 3 में रणवीर सिंह संग कियारा आडवाणी नहीं बल्कि कृति सेनन निभाएंगी मेन लीड रोल, देखें वीडियो

Don 3 में रणवीर सिंह संग कियारा आडवाणी नहीं बल्कि कृति सेनन निभाएंगी मेन लीड रोल, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 19, 2023, 5:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon in Don 3: हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) का टीज़र जारी किया था। बता दें कि फरहान अख्तर ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को नए डॉन के रूप में पेश करके सभी को चौंका दिया है। अब रणवीर की एंट्री ने प्रशंसकों के बीच बेहद उत्साह पैदा कर दिया है, जो उन्हें इस रोल में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘डॉन’ का किरदार निभाया था।

अब इसके बाद फिल्म में मुख्य महिला की भूमिका को लेकर अलग-अलग अटखले लगाई जा रही हैं। खबर आई थी कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को अप्रोच किए जाने की बातें चल रही थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम सामने आया है।

कृति सेनन की फिल्म निर्माता से हुई मुलाकात

आपको बता दें कि फरहान अख्तर के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक रितेश सिधवानी से कृति सेनन की मुलाकात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ही डॉन फ्रेंचाइजी का निर्माण किया है। कृति सेनन को फिल्म निर्माता को गले लगाते हुए देखा गया। इस दौरान कृति सेनन को डेनिम शॉर्ट्स में देखा गया, जिसे उन्होंने स्नीकर्स के साथ जोड़ा।

रणवीर सिंह की डॉन में एंट्री के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह बॉलीवुड के नए डॉन बनने के लिए तैयार हैं। रणवीर का फर्स्ट लुक आउट हो गया था। टीजर के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख और रणवीर के फैन्स के बीच जबरदस्त फैन वॉर छिड़ गई। शाहरुख खान के प्रशंसकों ने अपना असंतोष व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

अब वायरल हो रहे प्रोमो पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने लिखा, “रणवीर अच्छे हैं लेकिन डॉन के रूप में शाहरुख खान के स्वैग की बराबरी कोई नहीं कर सकता।” दूसरे यूजर ने लिखा, “डॉन शाहरुख खान के बिना बन ही नहीं सकती है।”

Kriti Sanon spotted at Excel Entertainment office (Don 3?)
by u/Big-Criticism-8926 in BollyBlindsNGossip

इस दिन रिलीज होगी ‘डॉन 3’

एक्टर रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’, 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में मुख्य रूप से एक्ट्रेस कौन होगी, इसकी घोषणा अभी बाकी है।

 

Read Also: ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद अब सनी देओल Border 2 की तैयारी में जुटे, नेकस्ट सीक्वल को लेकर आया ये बड़ा अपडेट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Avian Flu: ऑस्ट्रेलिया में मानव बर्ड फ्लू का पहले मामले के बाद मचा हरकंप, भारत के साथ कनेक्शन होने का दावा-Indianews
PM Modi: पीएम मोदी ने सऊदी के राजा बिन अब्दुलअज़ीज़ के स्वास्थ्य को लेकर जताई चिंता, जानें क्या कहा-Indianews
Nikesh Arora: दुनिया में दूसरी सबसे ज्यादा सैलेरी पाने वाला सीईओ बना भारतीय मूल का व्यक्ति, जानें कौन है निकेश अरोड़ा-Indianews
Kidnapping Indians: किडनैपिंग पर उतर गए कंगाल पाकिस्तानी, तुर्की से कंबोडिया तक कर रहे भारतीयों का अपहरण-Indianews
UK: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने 4 जुलाई को आम चुनाव कराने का किया आह्वान-Indianews
Bigg Boss OTT 3: अब सलमान खान की जगह अनिल कपूर करेंगे बिग बॉस को होस्ट, मेकर्स ने दिया बड़ा संकेत-Indianews
Pune Porsche Accident Case: क्या पुणे कार हादसे में नाबालिग आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए ? जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT