होम / Shraddha Kapoor के सामने ही बॉडीगार्ड ने फैन को बेरहमी से धक्का मारकर फेंका पीछे, वीडियो देख भड़क उठे लोग

Shraddha Kapoor के सामने ही बॉडीगार्ड ने फैन को बेरहमी से धक्का मारकर फेंका पीछे, वीडियो देख भड़क उठे लोग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2024, 9:04 pm IST
Shraddha Kapoor के सामने ही बॉडीगार्ड ने फैन को बेरहमी से धक्का मारकर फेंका पीछे, वीडियो देख भड़क उठे लोग

Shraddha Kapoor Bodyguard Video

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor Bodyguard Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का कहना है कि श्रद्धा ‘स्त्री 2’ (Stree 2) की सक्सेस से पागल हो गई हैं। चूंकि, उनका स्टारडम उनके सिर पर चढ़ गया है, इसलिए वह अपने ही फैंस की कद्र नहीं कर रहीं हैं, जिन्होंने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया है। मामला ये है कि यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम की सीरीज ताजा खबर सीजन 2 की स्क्रीनिंग मुंबई में की गई। इस स्क्रीनिंग में श्रद्धा कपूर भी शामिल हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस स्क्रीनिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें श्रद्धा कपूर का बॉडीगार्ड उनके एक फैन को बेरहमी से धक्का देता नजर आ रहा है।

श्रद्धा कपूर के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का

आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भुवन बाम के शो में शामिल होने गई थीं। उन्होंने डेनिम जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी। एक्ट्रेस ने यह शो स्त्री 2 की जबरदस्त कमाई के बाद किया था। उन्हें देखकर लोग पागल हो गए। श्रद्धा जैसे ही अपनी कार से उतरीं, वह फोटोग्राफर्स की भीड़ से घिरी रेड कार्पेट की ओर बढ़ रही थीं। जब एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने आया तो उनके बॉडीगार्ड ने रास्ता साफ करने के लिए उसे धक्का दे दिया। बॉडीगार्ड ने लड़के को बेरहमी से धक्का दिया और उसे भगा दिया। वीडियो वायरल होने के बाद नेटिज़ेंस श्रद्धा और उनके बॉडीगार्ड की आलोचना कर रहें हैं।

Raj Kundra ने गिरफ्तार बांग्लादेशी एडल्ट स्टार के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, कर दिया चौंकाने वाला खुलासा – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LaxmiKant Rai (@laxmikantbabloo)

Ranbir Kapoor की इस फिल्म में Anant Ambani ने किया कैमियो, लोगों ने वायरल वीडियो का उड़ाया मजाक – India News

यूजर्स ने श्रद्धा कपूर पर जमकर निशाना साधा

एक यूजर ने वीडियो पर निराशा जताते हुए कहा, “बॉडीगार्ड का व्यवहार बहुत खराब है।” दूसरे ने कहा, “बॉडीगार्ड कभी-कभी बहुत ज्यादा हरकतें कर देते हैं, किसी को इस तरह धक्का देने से उनकी सैलरी नहीं बढ़ेगी।” इसके अलावा यूजर्स ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी नहीं बख्शा। लोगों ने कहा कि बॉडीगार्ड की हरकतें देखने के बाद भी वो आगे बढ़ गईं। वह मुस्कुरा रही थीं, जबकि उनकी आंखों के सामने उनके एक फैन के साथ बदसलूकी हो रही थी। कई यूजर्स ने श्रद्धा पर निशाना साधते हुए लिखा, “श्रद्धा को स्त्री 2 की सफलता का नशा चढ़ गया है। वह कब तक अपनी खराब एक्टिंग को अच्छी लड़की की इमेज के पीछे छिपाएंगी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT