होम / Ind vs Pak: भारत vs पाक मैच के बीच अरिजीत सिंह को पोज देती दिखी इस क्रिकेटर की पत्नि, वीडियो वायरल

Ind vs Pak: भारत vs पाक मैच के बीच अरिजीत सिंह को पोज देती दिखी इस क्रिकेटर की पत्नि, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 15, 2023, 2:58 pm IST

Arijit Singh and Anushka Sharma

India News (इंडिया न्यूज़), Ind vs Pak , दिल्ली: 14 अक्टूबर को, भारतीय क्रिकेट टीम ने क्रिकेट विश्व कप 2023 में अपनी जगह बनाए रखने के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के साथ मुकाबला किया। अपनी जीत का क्रम जारी रखते हुए, भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया और 191 रनों के लक्ष्य को पुरा करने में सफल रहे। इस बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैदान पर लाइव एक्शन देखने में कुछ लोग सक्षम थे। इनमें अनुष्का शर्मा और अरिजीत सिंह जैसे सेलेब्स भी शामिल थे जो स्टैंड में खड़े होकर भारतीय टीम का हौसला बढ़ा रहे थे। मैच का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें अरिजीत अनुष्का से एक तस्वीर के लिए अनुरोध करते दिखाई दे रहे थे।

अरिजीत सिंह ने अनुष्का शर्मा से किया तस्वीर का अनुरोध

(Ind vs Pak)

जो लोग स्टेडियम से मैच नहीं देख सके, वे अपनी स्क्रीन से चिपके रहे और घर से अपनी पसंदीदा टीम का उत्साह बढ़ाते रहे। हालाँकि, क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी, लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्टैंड पर मौजूद थीं। मशहूर भारतीय गायक अरिजीत सिंह ने भी स्टेडियम से रोमांचक मैच देखा। हालाँकि, इन सब के बीच, सिंह को एनएच 10 अभिनेत्री से एक तस्वीर के लिए अनुरोध करते देखा गया। अरिजीत के कैमरे के लिए पोज देती परी एक्ट्रेस का एक वीडियो अब वायरल हो गया है।

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है। हांलाकि उन्हें आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा था। इसके बाद उन्होंने 2020 में फिल्म बुलबुल का निर्माण किया और काला में एक कैमियो भूमिका निभाई थी। वह फिलहाल अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। यह फिल्म अनुष्का शर्मा की 5 साल के अंतराल के बाद स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT