होम / Indian Police Force Trailer: रिलीज हुआ इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर, इस अंदाज में नजर आए किरदार

Indian Police Force Trailer: रिलीज हुआ इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर, इस अंदाज में नजर आए किरदार

Babli • LAST UPDATED : January 5, 2024, 3:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indian Police Force Trailer, दिल्ली: रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर में से एक हैं। वह सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। डायरेक्टर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय की एक्शन कॉप वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ ओटीटी में अपना कदम रखने के लिए तैयार हैं। हाल ही में इसके मेकर्स ने इसका मोस्ट अवेटेड ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया है।

रिलीज हुआ इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर

आज, 5 दिसंबर को रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। फिल्म का ये ट्रेलर कई रोमांचक संवादों और एक्शन से भरपूर सीन से भरा है, जिसमें इसके एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं। यह दिल्ली के तीन पुलिसकर्मियों की कहानी है जो शक्तिशाली आपराधिक ताकतों के साथ आमने-सामने हैं। ट्रेलर में रोहित शेट्टी के ट्रेडमार्क कारों के दुर्घटनाग्रस्त होने और हवा में उड़ने के साथ-साथ बंदूकों की धधकती तस्वीरें भी हैं। कुल मिलाकर, यह शो के लिए उत्साह पैदा करने में कामयाब है।

इंडियन पुलिस फोर्स के बारे में

इंडियन पुलिस फोर्स रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड फिल्म हैं। यह सिम्बा के डायरेक्टर की डिजिटल शुरुआत है, जिन्होंने एक्शन शैली में खुद को सेल्युलाइड पर स्थापित किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, ईशा तलवार, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर हैं। सीरीज़ का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है। अब तक यह सीरीज अपने प्रोमो और ट्रेलर की वजह से काफी चर्चा बटोर चुकी है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT