होम / Shahrukh से मिलने के लिए तीन दिन तक भूखी प्यासी खड़ूी रही इंडोनेशियन फैन, बोली यकीन नहीं हो रहा था…

Shahrukh से मिलने के लिए तीन दिन तक भूखी प्यासी खड़ूी रही इंडोनेशियन फैन, बोली यकीन नहीं हो रहा था…

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 4:50 pm IST
Shahrukh से मिलने के लिए तीन दिन तक भूखी प्यासी खड़ूी रही इंडोनेशियन फैन, बोली यकीन नहीं हो रहा था…

Shahrukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Fan Following दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान सुपरस्टार शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म जवान की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रहे हैं। हिंदी में हीं नहीं बल्कि इस फिल्म ने सभी भाषाओं में ताबड़तोड़ कमाई की है। ऐसे में दुनिया भर के मौजूद फैंस खुशी में झूम रहे हैं। शाहरुख की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में जबरदस्त है। उनके चाहने वाले उनकी हर अदा पर दिल हार बैठते हैं। ऐसे में शाहरुख की इंडोनेशिया से छोटी सी फैन ने उनके डायलॉग को सही साबित कर दिया है। वो हैं कि किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलने की कोशिश में लग जाती है।

Indonesian fan relentlessly tweeted out to Shah Rukh Khan until he agreed  to meet her

इंडोनेशियन फैन ने दिखाई शाहरुख के लिए दीवानगी

शाहरुख की फैन इंडोनेशिया से भारत आई है। और पूरे 3 साल से शाहरुख से मिलने का इंतजार कर रही है। इस फैन का नाम Mutiara Ulfa Herlita है। अपने इंटरव्यू में इस फैन ने कहा कि यह 9 साल की उम्र से ही शाहरुख की फिल्में देखने लगी थी। और जैसे-जैसे यह बड़ी हुई उनकी शाहरुख के प्रति दीवानगी भी बढ़ती गई। उन्होंने कहा कि शाहरुख के प्रति कोई इनकी दीवानगी को समझता ही नहीं था। लोग अक्सर कहा करते थे कि यह सब छोड़कर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दो। फैन ने बताया की जब से इन्होंने कमाना शुरू किया तब से इन्होने ने अपने कमरों की दीवारों को शाहरुख के पोस्टर से भर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

स्कॉलरशिप लेकर भारत आई फैन

फैन ने बताया कि ये स्कॉलरशिप लेकर भारत में अहमदाबाद में पढ़ने आई थी। जहां उनके सामने कई सारी मुश्किलें आई। कभी भाषा को लेकर तो कभी कलचर को लेकर। लेकिन इस बात की खुशी थी कि अभी शाहरुख खान से केवल कुछ ही किलोमीटर दूर थी। इन्होंने अपना कोर्स 2016 में खत्म किया और 5000 रुपए लेकर मुंबई की ओर शाहरूख से मिलने के लिए निकल पड़ी।

शाहरुख से मिली इंडोनेशियन फैन मुतियारा

मुतियारा ने बताया कि वह तीन दिन तक बिना कुछ खाए पिए शाहरुख के घर के बाहर खड़ी रही। ऐसे में इंसान ने उनकी फोटो क्लिक करके ट्विटर पर डाल दी जिस पर शाहरूख ने ट्वीट करते हुए कहा मैं काम खत्म करके तुमसे जरूर मिलुंगा। यह पढ़ने के बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उन्होंने कहा कि शाहरुख की मैनेजर उन्हें शाहरुख के पास ले गई। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वाकई शाहरुख उनके सामने खड़े हैं। उन्होंने शाहरुख को पूरी बात बताई जिसके बाद शाहरुख ने उन्हों कसके गले लगाया। और कहा मुतियारा प्लीज घर जा। कृपया घर वापस जाओ तुम्हारी फैमिली को चिंता हो रही होगी।

 

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT