होम / Ira Khan-Nupur Shikhare: इरा खान ने दिल खोलकर लुटाया नुपुर शिखरे पर प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Ira Khan-Nupur Shikhare: इरा खान ने दिल खोलकर लुटाया नुपुर शिखरे पर प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : October 21, 2023, 9:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan-Nupur Shikhare, दिल्ली: आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी, 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस तारीख की अनाउंसमेंट खुद आमिर खान ने की है, और उन्होंने कहा कि वह इरा की शादी में काफी भावुक होने वाले हैं। नुपुर ने पिछले साल सितंबर में साइक्लिंग रेस के दौरान इरा को प्रपोज किया था। नवंबर में, उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी सगाई का जश्न मनाया। अब, जैसे ही नुपुर एक दौड़ के लिए तैयार हो रहे हैं, इरा खान ने उनकी तारीफ में एक पोस्ट शेयर की हैं। उन्होंने अपनी सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें उनके पिता आमिर खान, मां रीना दत्ता, आजाद और कई लोग शामिल हैं।

सगाई से आमिर खान, रीना दत्ता की अनदेखी तस्वीरें

इरा ने सबसे पहले नुपुर शिखारे की सगाई की पार्टी में दिल खोलकर नाचते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में बैकग्राउंड में आमिर खान नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ”क्या तुम्हें मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला मिला? वह मेरा दिल भर देता है।” एक दुसरी पोस्ट में, उन्होंने सगाई की कुछ प्यारी, अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक में वह इरा की माँ रीना दत्ता के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

नुपुर औऱ आजाद राव खान

बता दें की नुपुर, आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद राव खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने दौड़ के दौरान नूपुर के प्रस्ताव का एक वीडियो भी साझा किया। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पिछले साल, अपने आयरनमैन के बाद, उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसके कारण ये तस्वीरें सामने आईं। मैं पिछले 11 महीनों से इन तस्वीरों को लगाने की सोच रही हूँ। लेकिन मैं इसे वह समय और ध्यान देना चाहती थी जिसकी यह हकदार है।” उन्होंने कहा कि नूपुर एक और दौड़ के लिए पूरी तरह तैयार है और वह कल उनकी सहयोगी टीम बनने का इंतजार नहीं कर सकती।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT