होम / Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से होगी आइरा-नुपुर की शादी, जाने शादी-रिसेप्शन के वेन्यू से मेन्यू तक की डिटेल

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से होगी आइरा-नुपुर की शादी, जाने शादी-रिसेप्शन के वेन्यू से मेन्यू तक की डिटेल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2023, 6:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) साल 2024 की शुरुआत में शादी करने वाली हैं। बता दें कि आइरा खान और उनके मंगेतर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) 3 जनवरी 2024 के दिन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आमिर खान अपनी बेटी की शादी को खास बनाने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ने वाले हैं। इसके लिए सुपरस्टार ने बड़ी तैयारियां शुरू कर दी हैं। अब इन दोनों की शादी से रिसेप्शन तक के अपडेट सामने आए हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि आइरा खान की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज के अनुसार होने वाली है।

आइरा खान का वेडिंग वेन्यू

जानकारी के अनुसार बताया गया कि ये ग्रैंड इंडियन वेडिंग मुंबई में ही होने वाली है। एक रिपोर्ट में बताया गया कि आइरा खान की शादी आमिर खान के मुंबई के ‘ताज लैंड्स एंड होटल’ में होगी, जिसके बाद आइरा खान और नुपुर शिखरे दो बड़े रिसेप्शन पार्टी भी देंगे।

लैविश होगा आइरा खान का वेडिंग मेन्यू

मिली जानकारी के मुताबिक, आइरा खान और नुपुर शिखरे की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज के अनुसार होने वाली है। जिसके लिए एक्टर आमिर खान ने स्पेशल कुजिन का इंतजाम किया है। रिपोर्ट में बताया गया कि आइरा खान की शादी में लजीज महाराष्ट्रियन फूड मेन्यू रखा जाएगा।

आमिर खान ने फाइनल की बेटी के वेडिंग जूलरी

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आइरा खान की शादी के लिए खास वेडिंग जूलरी खरीदी है। आमिर खान ने बेटी की शादी की जूलरी माटुंगा स्थित एक नामी जूलरी स्टोर से की है, जो अपने यूनिक डिजाइन्स के लिए जाना जाता है। आमिर खान ने अपनी बेटी आइरा खान की शादी का न्योता, इंडस्ट्री के सभी जाने-माने सितारों को खुद चलकर पर्सनली इनवाइट किया है।

इस दिन होंगे दो वेडिंग रिसेप्शन पार्टी

खबर के मुताबिक आइरा खान और नुपुर शिखरे के दो बड़े वेडिंग रिसेप्शन पार्टी भी होंगे। ये दोनों रिसेप्शन पार्टियां 6 और 10 जनवरी के दिन होंगी। ये वेडिंग रिसेप्शन पार्टियां मुंबई और जयपुर में होने वाली है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT