होम / Salman-Hrithik समेत कई क्रिकेटर्स को मिला लीगल नोटिस, जानें क्या है मामला

Salman-Hrithik समेत कई क्रिकेटर्स को मिला लीगल नोटिस, जानें क्या है मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2023, 5:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Actors and Cricketers Get Notice For Endorsing Pan Masala: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के लिए साल 2023 कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं कर पाई, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। अब इसी बीच सलमान खान से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। लेकिन ये खबर सलमान खान की फिल्मों से नहीं बल्कि एक एड से जुड़ी हुई है। जी हां, सलमान खान को वकील ने पान मसाला (Pan Masala) के एड को लेकर एक नोटिस भेजा है। सलमान खान के अलावा ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को भी वकील ने लीगल नोटिस भेजा है। इन एक्टर्स के साथ कुछ क्रिकेटर्स को भी लीगल नोटिस भेजा गया है।

पान मसाला एड पर इन एक्टर्स को मिला नोटिस

आपको बता दें कि साल 2023 में स्टार्स अगर किसी विवाद को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं, तो वो है पान मसाला का एड। पान मसाला एड को लेकर अक्षय कुमार को फैंस से माफी तक मांगनी पड़ी थी। इसके बाद पान मसाला का एड करने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक नोटिस भी भेजा गया था। बता दें कि अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान के खिलाफ जो नोटिस भेजा गया था, उसकी सनवाई 9 मई, 2024 होने वाली है। अब इस केस में कुछ नए नाम जुड़ गए हैं।

अब पान मसाला का एड करने पर सलमान खान (Salman Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)) को भी लीगल नोटिस भेजा गया है। ये नोटिस लखनऊ हाईकोर्ट के एक वकील ने भेजा है। इस नोटिस में लिखा है कि एक्टर्स ने पान मसाला के एड के लिए जो कॉन्ट्रैक्ट किया है, उसे 15 दिन में खत्म करें। अगर ऐसा नहीं होता है तो, इन स्टार्स का नाम भी कोर्ट में चल रहे गुटखा कंपनी के प्रचार वाले मामले में जोड़ा दिया जाएगा।

इन क्रिकेटर्स को भी मिला नोटिस

इन एक्टर्स के अलावा कुछ क्रिकेटर्स को भी इस मामले में लीगल नोटिस भेजा गया है। इस लिस्ट में कपिल देव (Kapil Dev), सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) जैसे पूर्व क्रिकेटर्स का नाम शामिल है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT