होम / Twinkle Khanna Birthday: ट्विकंल खन्ना को स्पेशन फील करवाते हैं Akshay Kumar, दे चुके हैं कई महंगे गिफ्ट्स

Twinkle Khanna Birthday: ट्विकंल खन्ना को स्पेशन फील करवाते हैं Akshay Kumar, दे चुके हैं कई महंगे गिफ्ट्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 29, 2023, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar on Twinkle Khanna Birthday Special: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। फ्लर्टिंग से शुरू हुई कहानी कब साथ जीने-मरने के वादों तक पहुंच गई, किसी को भी पता नहीं चला। इस कपल की शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा है, जो काफी दिलचस्प है। दरअसल, जब अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना को शादी के लिए प्रपोज किया था तो एक्ट्रेस ने उनके सामने एक कंडीशन रखी थी। ट्विकंल खन्ना को यकीन था कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मेला’ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करेगी और कई रिकॉर्ड भी ध्वस्त करेगी।

ऐसे में ट्विकंल खन्ना ने अक्षय कुमार से कहा कि अगर ‘मेला’ फ्लॉप हुई तो वह उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लेंगी। बता दें कि दोनों का प्यार समय के साथ-साथ बढ़ता गया। इनकी लव स्टोरी के कई ऐसे किस्से हैं, जिसे लोग आज भी खूब याद करते हैं।

ट्विकंल खन्ना को स्पेशन फील करवाते हैं अक्षय कुमार

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। अक्षय कुमार अपनी वाइफ ट्विकंल खन्ना की हर अदा पर फिदा हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को कई बार स्पेशल फील करवाया है। अक्षय कुमार ने ट्विकंल खन्ना को तीन दफा महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। ट्विकंल खन्ना के एक जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने उन्हें 3 करोड़ की बेंटले कार दी थी। अक्षय कुमार अपनी सफलता का श्रेय ट्विकंल खन्ना को देते हैं।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में ट्विंकल खन्ना ने ये खुलासा किया था कि अक्षय ने उन्हें बेहद मंहगी हीरे की अंगूठी दी थी। फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर को एक फैन ने प्याज के इयररिंग दिए थे। इसे बाद में अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विकंल खन्ना को गिफ्ट कर दिया था। ट्विकंल खन्ना ने ये इयररिंग पहनकर अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं।

कपल गोल्स देते हैं अक्षय कुमार-ट्विकंल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे। इतने सालों बाद में अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना के बीच प्यार बरकरार है। अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की जोड़ी पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। अक्षय और ट्विकंल अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं, जो काफी चर्चा में आ जाते हैं। दोनों के फैंस इस कपल के पोस्ट का इंतजार करते हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
KKR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 154 रन का लक्ष्य, कुलदीप यादव का चला बल्ला-Indianews
ADVERTISEMENT