होम / Ira Khan Wedding Card: आइरा ने शेयर किया शादी का यूनिक कार्ड, पायजामा पार्टी से लेकर संगीत सेरेमनी तक की बताई डिटेल्स

Ira Khan Wedding Card: आइरा ने शेयर किया शादी का यूनिक कार्ड, पायजामा पार्टी से लेकर संगीत सेरेमनी तक की बताई डिटेल्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 8, 2024, 2:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Card Details: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी करने जा रही हैं। आइरा और नुपुर ने कुछ दिन पहले ही 3 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद अब आइरा और नुपुर रीति-रिवाज से शादी रचाने जा रहें हैं। दोनों की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। रविवार से दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। हाल ही में, आइरा ने अपनी शादी का यूनिक कार्ड दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आइरा खान की शादी का सामने आया यूनिक कार्ड

आपको बता दें कि आइरा खान और नुपुर शिखरे सोशल मीडिया पर अपने प्री-वेडिंग फंक्शंस की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, आइरा ने यूनिक वेडिंग कार्ड के जरिए उदयपुर के ताज में हो रही शादी के फंक्शंस की डिटेल्स शेयर की हैं। मिनी कार्ड के कवर पर आइरा और नुपुर के नाम का पहला अक्षर ‘I & N’ लिखा हुआ है। कार्ड खोलने पर 7 जनवरी से 10 जनवरी तक सभी वेडिंग फंक्शंस की जानकारी दी गई है।

वेलकम डिनर से शुरू हुई आइरा-नुपुर की शादी की रस्में

आइरा खान की शादी की रस्में 7 जनवरी को एक वेलकम डिनर के साथ शुरू हुई। रविवार को शाम के समय ‘हाय टी’ रखा गया और फिर वेलकम डिनर। ‘हाय टी’ का आयोजन Ridgeview में हुआ और डिनर Odeypore लाउन्ज में रखा गया।

आइरा खान की मेहंदी सेरेमनी

8 जनवरी को मेहमानों को नाश्ते के बाद मेहंदी ब्रंच, हाय टी, डिनर और पायजामा पार्टी दी जाएगी। 9 जनवरी को मेहमान नाश्ता करेंगे, उसके बाद हाय टी लेंगे और फिर संगीत समारोह में शामिल होंगे।

दोपहर में शादी रचाएंगी आइरा खान

आखिरी दिन यानी 10 जनवरी को लोग मयूर बाग में दोपहर में होने वाली शादी की शपथ के साथ नाश्ता करेंगे। इसके बाद रात को शादी के जश्न के साथ मेहमानों को स्वादिष्ट डिनर परोसा जाएगा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT