होम / Ira-Nupur: बाली में हनीमून से इरा ने नुपुर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, इस तरह दिखा नया कपल

Ira-Nupur: बाली में हनीमून से इरा ने नुपुर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, इस तरह दिखा नया कपल

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira-Nupur, दिल्ली: आमिर खान की बेटी इरा खान और सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे ने 3 जनवरी को एक रजिस्टर्ड शादी की थी। अंतरंग विवाह समारोह मुंबई में हुआ, इसके बाद उदयपुर में एक ग्रेंड शादी हुई। उत्सव का समापन मुंबई में एक सितारों से भरे रिसेप्शन के साथ हुआ, जिसने फिल्म इंडस्ट्री के अलग अलग दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी। काफी उत्साह के बाद यह जोड़ा इंडोनेशिया के बाली में अपने हनीमून के लिए रवाना हुआ। जब बात अपने रोज के जीवन की अपडेट साझा करने की बात आती है तो यह जोड़ा काफी खुला रहता है और हाल ही में, एक बार फिर, इरा ने अपने पति के साथ एक रोमांटिक पूल तस्वीर साझा की।

इरा ने नुपुर के साथ अपनी हनीमून से शेयर की तस्वीर

आज, 24 जनवरी को, इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर बाली में अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में से एक लाल बिकनी में कंधे पर तौलिया लपेटे हुए उनकी सेल्फी है, इसके बाद उनके पति नुपुर शिखारे के साथ एक रोमांटिक तस्वीर है। तस्वीर में, इरा कैमरे के लिए एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरती हुई दिखाई दे रही है, जबकि नूपुर अपनी पत्नी के पास बैठे हुए लेंस के लिए अलग शक्ल बनाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों अपने रोमांस और आनंदमय यादों के दौर का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

Ira Khan
Pic Courtesy: Ira Khan Instagram

शादी के दौरान मजेदार खेल खेलते दिखे इरा-नुपुर

अभी कुछ दिन पहले, नुपुर शिखारे के साथ अपनी शादी की झलक दिखाते हुए, इरा खान ने अपनी और अपने पति की कई अनदेखी तस्वीरें साझा की थीं। दोनों को एक मजेदार ‘दावा-से-धांधली’ खेल का आनंद लेते देखा जाता है। खेल के बारे में बताते हुए, इरा ने लिखा था, “इसे जीतने के लिए इसमें शामिल हों! यदि आप रिसेप्शन में दावा किए गए धांधली वाले खेल को देखने से चूक गए… तो आपका होना बेकार है। बेशक यह हमारे साथ हाथ से बनाया गया था सुबह 3 बजे विभिन्न शिल्प आपूर्तियाँ… भले ही इसे बनाने में कई महीने लग गए।

और निःसंदेह, पोपेय और मैंने उनके खिलाफ एकजुट होकर काम किया। यही कारण है कि हमने शादी की है। मज़ाक को किनारे रखते हुए, देखो बोर्ड कितना प्यारा है और सब कुछ कितना प्यारा है!!! मुझे ऐसा लगा जैसे हम किसी गेम-शो में हों! बकलिस्ट आइटम पर टिक लगा दिया गया!” इसके साथ ही आगे लिखा, “धन्यवाद @daniellepereira_3 @smriteep @pesyourself @kanikajhamtani और मुझे यकीन नहीं है कि मुझे और किसे धन्यवाद देना चाहिए। मुझे बताया गया कि दूल्हे पक्ष ने @atul_oct_12 @sahabime को धन्यवाद दिया।” “बीटीडब्ल्यू, मैं जीत गई,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
ADVERTISEMENT