होम / Bhumi Pednekar: फरवरी से ये उम्मीद करती हैं भूमि पेडनेकर, 'भक्षक' को लेकर कही ये बात

Bhumi Pednekar: फरवरी से ये उम्मीद करती हैं भूमि पेडनेकर, 'भक्षक' को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhumi Pednekar, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर ‘भक्षक‘ में अपने नए अवतार के साथ अपने फैंस को फिर से चौकाने के लिए तैयार हैं। एक एक्ट्रेस के रूप में ‘दम लगा के हईशा’ के साथ अपनी शुरुआत के बाद से एक्ट्रेस को फरवरी में काफी सफलताएं मिलीं हैं। और अब भूमि को ‘भक्षक‘ के लिए भी यही उम्मीद है। फिल्म में, भूमि एक हठधर्मी दलित पत्रकार का किरदार निभाती दिखाई देगी, जो शोषण करने वाले एक विशाल खलनायक से भिड़ती है।

भक्षक‘ के लिए ये उम्मीद कर रही हैं भूमी

एकटर के रूप में अपनी शुरुआत के बाद से ही भूमी को फरवरी में शानदार सफलताएं मिली हैं और अब वह अफनी आगामी फिल्म भक्षक के लिए भी ऐसी ही उम्मीद करती हैं। बता दें की भूमि ने 2015 में ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपने दृढ़ संकल्प और मेहनत के जरिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई जिसने उन्हें अलग कर दिया।

फरवरी का महीना सबसे खास रहा है- भूमी

भूमि ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मेरे लिए, एक एक्टर के रूप में मेरी शुरुआत के बाद से फरवरी का महीना सबसे खास रहा है। मेरी पहली फिल्म दम लगा के हईशा फरवरी में रिलीज हुई थी और इससे मुझे इतना प्यार, प्रशंसा और सम्मान मिला कि यह इंडस्ट्री में एक प्रेरक एक्टर के रूप में मेरी स्थिति मजबूत हो गई। यह एक प्रोजेक्ट का वास्तविक विघटनकारी था। मैं विश्वास नहीं कर सकी कि मेरी पहली फिल्म के लिए मुझे जो सराहना मिल रही थी, और मुझे देने के लिए मैं हमेशा इस फिल्म की ऋणी रहूंगी मेरे फ़िल्मी करियर की स्वप्निल शुरुआत।”

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा “मेरी फिल्म बधाई हो भी फरवरी में रिलीज हुई थी। यह मेरे करियर और फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक गेम-चेंजिंग फिल्म थी क्योंकि हमने खुले तौर पर LGBTQIA समुदाय और उनके अधिकारों का जश्न मनाया था। यह मेरे लिए भी खास था क्योंकि मैं उस चीज के लिए खड़ी हुई थी जो मैं वास्तव में चाहती थी मैं इस पर विश्वास करती थी और इसके बारे में गर्व से मुखर थी। फिर से, दम लगा के हईशा की तरह, मैं प्यार से भर गई। ”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

भूमि भक्षक में पहले कभी न देखे गए अवतार को अपनाने के लिए तैयार हैं, उन्होंने कहा, “अब, भक्षक 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। यह मेरे करियर में सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म , मेरे निर्देशक पुलकित और मुझे उतना ही प्यार मिलता है जितना मुझे दम लगा के हईशा और बधाई दो के लिए मिला था। मुझे उम्मीद है कि फरवरी फिर से मेरे लिए भाग्यशाली होगी और मैं एक ऐसा प्रदर्शन देने में कामयाब होऊंगा जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ranbir Kapoor की फैन ने बेटी Raha का दिया यह क्यूट गिफ्ट, तोहफा देख एक्टर के चेहरे पर आई मुस्कान -Indianews
Acharya Pramod Krishnan: राम मंदिर का फैसला पलट देगी कांग्रेस? आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप-Indianews
Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews
UP School: 7 मई को कल यूपी के सभी स्कूल रहेंगे बंद, कब होगी समर वेकेशन की घोषणा-Indianews
T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप 2024 जर्सी लीक?, लोगों ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
Farooq Abdullah: पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी वो हम पर…, राजनाथ सिंह के बयान पर फारूक ने किया कटाक्ष-Indianews
Kareena Kapoor के UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर Priyanka Chopra ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT