होम / Ira-Nupur Reception: शाहरुख से लेकर हेमा मालिनी तक, इन सितारों ने की इरा के रिसेप्शन में शिरकत

Ira-Nupur Reception: शाहरुख से लेकर हेमा मालिनी तक, इन सितारों ने की इरा के रिसेप्शन में शिरकत

Babli • LAST UPDATED : January 14, 2024, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira-Nupur Reception, दिल्ली: आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके साथी नुपुर शिखरे ने अपनी शादी के रजिस्ट्रेशन के बाद बाद उदयपुर में एक मनमोहक उत्सव मनाया गया। इसके बाद, जोड़े ने मुंबई में एक शानदार शादी का रिसेप्शन भी रखा था। जो सितारों से सजे समारोह के रूप में सामने आया। फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने अपनी बेबाक शैली का प्रदर्शन करते हुए इस अवसर की शोभा बढ़ाई। इस खुशी भरे कार्यक्रम के अंदर के हाल ही में जारी किए गए सीन की एक झलक पेश करते हैं, जिसमें शाहरुख खान, रेखा, जूही चावला, हेमा मालिनी और कई नामी हस्तियां शामिल हुई थी।

इरा-नुपुर के रिसेप्शन की अंदर की झलकियाँ

13 जनवरी की रात को आयोजित इरा खान और नुपुर शिखरे के रिसेप्शन की झलकियां साझा करने के लिए कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया।

Esha Deol
Pic Courtesy: Esha Deol Instagram

ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर रिसेप्शन में खींची गई एक मनमोहक तस्वीर शेयर की। फोटो में ईशा एक शानदार फ़िरोज़ा साड़ी में अपनी माँ हेमा मालिनी के साथ खड़ी हैं, जो एक अलौकिक गुलाबी साड़ी में इस अवसर की शोभा बढ़ा रही थीं। नवविवाहित जोड़े को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, ईशा ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, “दोनों परिवारों को बधाई और आप दोनों एक अद्भुत जोड़ी हैं। इरा और नूपुर धन्य रहें।” ईशा ने उत्सव से एक और आनंदमय स्नैपशॉट भी साझा किया, जिसमें खुद को और हेमा मालिनी को अभिनेता सूर्या और जूही चावला के साथ सुंदर ढंग से पोज देते हुए कैद किया गया।

Pooja Bedi
Pic Courtesy: Pooja Bedi Instagram

पूजा बेदी ने भी भव्य शाम की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने काले और सुनहरे लहंगे में शानदार पोज दे रही थीं। तस्वीरों में पूजा के साथ दिग्गज रेखा भी हैं, जो गुलाबी साड़ी में शानदार लग रही थीं। इसके अलावा, पूजा ने जूही चावला के साथ एक आनंदमय स्नैपशॉट साझा किया, जो इस अवसर पर अपने पति जय मेहता के साथ सफेद एथनिक सूट में मौजूद थीं।

श्रुति हासन, जो अपनी बहन अक्षरा हासन के साथ थीं, ने इमरान खान और उनकी रुंमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन की एक तस्वीर साझा की। श्रुति ने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए इमरान को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा, “जन्मदिन मुबारक हो @imrankhan। आपके अपने जादू से भरे कई खुशहाल स्वस्थ वर्षों के लिए! @लेखावाशिंगटन @अक्षरा.हासन।”

Shruti Haasan
Pic Courtesy: Shruti Haasan Instagram
Shruti Haasan, Bhumi Pednekar
Pic Courtesy: Shruti Haasan, Bhumi Pednekar Instagram
Mrunal Thakur
Pic Courtesy: Mrunal Thakur Instagram

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT