होम / Ira-Nupur Wedding: आइरा-नूपुर की पयजामा पार्टी की सामने आईं झलकियां, ‘लुंगी डांस’ पर थिरकता दिखा दुल्हा

Ira-Nupur Wedding: आइरा-नूपुर की पयजामा पार्टी की सामने आईं झलकियां, ‘लुंगी डांस’ पर थिरकता दिखा दुल्हा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 9, 2024, 2:42 pm IST

Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी बेटी आइरा खान (Ira Khan) की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि आइरा खान, आमिर खान की पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) की बेटी हैं। आमिर-रीना की लाडली आइरा 27 साल की उम्र में ट्रेडिशनल दुल्हन बनने जा रहीं हैं। आइरा ने कुछ दिन पहले ही लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ कोर्ट मैरिज की थी और इन दिनों उदयपुर में उनकी ग्रैंड वेडिंग की रस्में हो रही हैं।

आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी की रस्में 7 जनवरी 2024 से ही शुरू हो गई हैं। म्यूजिकल नाइट के बाद सोमवार, 8 जनवरी को आइरा की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई। मेहंदी सेरेमनी के बाद शाम को आइरा और नूपुर की पयजामा पार्टी थी। सोशल मीडिया पर पयजामा पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

आइरा-नूपुर की पयजामा पार्टी की सामने आईं झलकियां

आपको बता दें कि 8 जनवरी की शाम को उदयपुर में आइरा और नूपुर की पयजामा पार्टी आयोजित की गई। आइरा की कजिन और आमिर खान की भतीजी जैन मैरी खान ने पार्टी से कई झलकियां अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। एक फोटो में जैन पयजामा लुक में मिरर वीडियो कैप्चर कर रहीं हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आइरा खान और नूपुर शिखरे की स्लम्बर पार्टी के लिए बहुत सारा प्यार।”

आइरा खान ने की पयजामा पार्टी

इसके अलावा जैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ गाना गा रहीं हैं। आइरा अपने पति नूपुर के साथ बेधड़क होकर अपनी धुन में नाच रही हैं। दुल्हन पयजामा लुक में दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो के साथ जैन ने कैप्शन में लिखा, “आइरा खान आप बहुत प्यारी हैं। नूपुर शिखरे आप लकी हैं। लकी मैन।”

नूपुर शिखरे ने किया लुंगी डांस

पयजामा पार्टी से आइरा के दूल्हेराजा नूपुर शिखरे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘लुंगी डांस’ (Lungi Dance) पर थिरकते हुए नजर आ रहें हैं। इस दौरान नूपुर और उनके दोस्त लुंगी लुक में भी नजर आ रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बता दें कि आइरा और नूपुर 10 जनवरी 2024 को उदयपुर में शादी करेंगे। 13 जनवरी को दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें इस पार्टी में शिरकत करेंगे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेट में पचता नहीं बल्कि सड़ता है खाना…आयुर्वेद के इन 4 ब्रह्मास्त्र नियमों को जो अपना लिया एक बार तो जड़ से खत्म हो जाएगा कब्ज़!
MP News: प्रेमी जोड़े ने पुल से नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटी SDRF की टीम
Chhattisgarh News: खेत में दवा छिड़कने गए किसान की करंट लगने से मौत, भू- माफियाओं पर लगा गंभीर आरोप
दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video
‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो
‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, जगन सरकार पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
ADVERTISEMENT