होम / क्या Asim Riaz आज भी है Khatron Ke Khiladi 14 का हिस्सा? एक तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट – IndiaNews

क्या Asim Riaz आज भी है Khatron Ke Khiladi 14 का हिस्सा? एक तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 4, 2024, 12:58 pm IST
क्या Asim Riaz आज भी है Khatron Ke Khiladi 14 का हिस्सा? एक तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट – IndiaNews

Asim Riaz-Khatron Ke Khiladi 14

India News (इंडिया न्यूज़), Asim Riaz-Khatron Ke Khiladi 14: आसिम रियाज़ को खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर किए जाने की खबरों के बाद, रोमानिया से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे फैंस में शो में उनकी भागीदारी को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। खतरों के खिलाड़ी 14 की टीम इस समय रोमानिया में शो की शूटिंग कर रही है। यह शो अभी ऑन-एयर भी नहीं हुआ है, लेकिन इससे जुड़ी चर्चा चरम पर है। हाल ही में, एक बड़े अपडेट की खबरें आई थीं जिसमें दावा किया गया था कि शो के सबसे लोकप्रिय नामों में से एक असीम रियाज़ को होस्ट रोहित शेट्टी के साथ झगड़े के कारण बाहर कर दिया गया है।

  • आसिम के साथ खिलाड़ी आए नजर
  • फैंस के मन में उठे सवाल
  • रोमानिया की तस्वीर वायरल

आसिम रियाज़ अभी भी रोमानिया में हैं मौजूद

जबकि बिग बॉस 13 के उपविजेता के उत्साही फैंस उनके बाहर होने की खबरों से हैरान थे, उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 की टीम के साथ उनकी तस्वीरें देखकर राहत की सांस मिली। अदिति शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खिलाड़ियों के साथ कुछ तस्वीरें और एक तस्वीर में आसिम को पोज देते हुए भी देखा जा सकता है। हालाँकि तस्वीरें कुछ समय पहले 4 जून, 2024 को पोस्ट की गई हैं, लेकिन इन्हें कब क्लिक किया गया, इसके बारे में कोई स्पष्टता नहीं है। तस्वीरों ने रियाज़ के फैंस को यह जानने के लिए उत्सुक कर दिया कि क्या वह अभी भी शो का हिस्सा हैं। Asim Riaz-Khatron Ke Khiladi 14

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Sharma (@officialaditisharma)

Sakshi Dhoni ने इटली से शेयर की खास तस्वीर, परिवार के साथ ऐसे दिखे Dhoni – IndiaNews

आसिम रियाज की तस्वीरों पर फैन्स ने किया रिएक्ट 

जैसे ही अदिति शर्मा ने तस्वीरें पोस्ट कीं, फैंस ने एक तस्वीर में असीम रियाज़ को देखा और उनके कमेंट सेक्शन में रियाज़ के शो का हिस्सा होने से संबंधित प्रश्नों की बौछार कर दी। एक फैन ने लिखा, “आसिम रियाज़, ऑल टाइम लीजेंड।” एक अन्य फैन ने लिखा, “भाई आसिम है वो हल्के में माउंट लो।” एक यूजर ने लिखा, “आसिम। आखिरकार राहत मिली। इसके लिए अदिति को धन्यवाद।”

मंडी से Kangana Ranaut की हुई जीत! माता के दर्शन के लिए पहुंची मंदिर – IndiaNews

अदिति शर्मा ने आसिम रियाज को टैग करना किया बंद Asim Riaz-Khatron Ke Khiladi 14

करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, आशीष मेहरोत्रा ​​और असीम रियाज़ के साथ अदिति शर्मा की समूह तस्वीर में, अदिति ने रियाज़ को टैग करना छोड़ दिया और बाकी सभी को टैग किया। इसने भी फैंस का ध्यान खींचा। इस बीच, एक फैन ने दावा किया कि ये तस्वीरें आसिम रियाज़ और रोहित शेट्टी के बीच तनातनी से पहले ली गई थीं। फैन ने लिखा, “आसिम ने 25 मई को उसी जैकेट और स्नीकर के साथ पोस्ट किया था।”

खतरों के खिलाड़ी 14 में आसिम रियाज

बिग बॉस 13 के बाद से, आसिम रियाज़ को अन्य रियलिटी शो में नहीं देखा गया था और इसलिए खतरों के खिलाड़ी 14 में उनकी भागीदारी ने उनके फैंस को काफी उत्साहित कर दिया। उन्हें स्टंट-आधारित रियलिटी शो के प्रतियोगियों के साथ अच्छा तालमेल बिठाते देखा गया। शालीन भनोट ने शुरुआत में रियाज़, अभिषेक और कृष्णा श्रॉफ के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। Asim Riaz-Khatron Ke Khiladi 14

BJP in UP: काशी में पीएम मोदी की जीत से पहले जश्न की तैयारी, केवी मंदिर में चढ़ेंगे 250 किलो ‘लड्डू’- IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT