होम / क्या भारती सिंह दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट? जैस्मीन भसीन ने कॉमेडी क्वीन के दूसरे बच्चे की तरफ इशारा कर कही ये बात

क्या भारती सिंह दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट? जैस्मीन भसीन ने कॉमेडी क्वीन के दूसरे बच्चे की तरफ इशारा कर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2023, 5:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bharti Singh Second Child: बेस्ट कॉमेडियन में से एक भारती सिंह (Bharti Singh) सबसे चर्चित कॉमेडियन में से एक हैं। अपने काम से उन्होंने टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। उनकी कॉमेडी को लोग काफी पसंद करते है। सोशल मीडियो पर भी भारती काफी एक्टिव रहती हैं। भारती का सोशल मीडिया यूट्यूब पर भी एक चैनल है, जिसमें वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट शेयर करती रहती हैं। कॉमेडियन, एक्ट्रेस और होस्ट होने के अलावा भारती सिंह एक प्यारे से बेटे की मां भी हैं। वो उन मांओं में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार का भी बखूबी ख्याल रखती हैं।

एक बच्चे की मां हैं भारती सिंह

आपको बता दें कि कॉमेडी क्वीन भारती सिंह 3 अप्रैल 2022 को वो पहली बार एक बच्चे की मां बनी। उन्होंने अपने घर में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम गोला उर्फ लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। रियलिटी टीवी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ को एक साथ होस्ट करने वाले इस कपल को लोग काफी पसंद करते हैं।

जैस्मीन भसीन ने भारती की प्रेग्नेंसी को लेकर दिया इशारा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह जल्द ही दूसरे बच्चे के लिए प्लान कर रहीं हैं। जी हां, भारती जो यूट्यूब पर अपने ब्लॉग में छोटी-छोटी बातें शेयर करना पसंद करती हैं। तो वहीं उनकी सबसे अच्छी दोस्त जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) उनके घर आई थीं। ऐसा लगता है कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने भारती के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के इशारे इस वीडियो में दिए हैं।

इस वीडियो में भारती एक जगह जैस्मीन से कहती हैं, “जैस्मीन जल्दी करले यार शादी।” इस पर जैस्मीन जवाब देती है, “यार भारती आप पहले दूसरा बेबी करो, गोले के लिए छोटी बहन या भाई लाओ।” इस बात से ऐसा लगता है कि जैस्मीन ने इशारा किया है कि भारती और हर्ष सच में ही अब दूसरे बच्चे के लिए प्लान कर रहें हैं। बता दें कि भारती सिंह ने 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी।

 

Read Also: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हड्डी’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रांसजेंडर लुक में छाए एक्टर (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shrinagar-Jammu Highway: लैंडस्लाइड से तहस-नहस हुआ श्रीनगर-जम्मू हाईवे, एक व्यक्ति की गई जान-Indianews
Arvind Kejriwal: सीएम की गैरमौजूदगी में ठप्प हो गई राजधानी, दिल्ली सरकार को लेकर हाईकोर्ट ने की टिप्पणी-Indianews
Prajwal Revanna Case: हमें आपके जैसे भाई की ज़रूरत नहीं, प्रज्वल रेवन्ना मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला-Indianews
Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
ADVERTISEMENT