होम / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हड्डी’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रांसजेंडर लुक में छाए एक्टर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हड्डी’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रांसजेंडर लुक में छाए एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2023, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Haddi Trailer Out: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आखिरी बार फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में दिखाई दिए थे। एक्टर की ये फिल्म हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई, लेकिन लोगों ने इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया। अब इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर नए अंदाज में सामने आए हैं। जी हां, नवाजुद्दीन की अगली फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, जिसके बाद उनके लुक को देख हर कोई हैरान रह गया है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को देख लोग इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

शानदार है फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें कि बुधवार, 23 अगस्त को फिल्म मेकर्स ने ‘हड्डी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म ‘हड्डी’ के 2 मिनट 18 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत कमरे की दीवार पर लगी ट्रांसजेंडर की फोटोज से होती है। लाल साड़ी पहने और हाथ में तेज धार वाला छुरा लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहें हैं।

ट्रेलर में नवाज एक से बढ़कर एक दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहें हैं, जिसमें वो कहते हैं, “हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और हमारा श्राप बहुत भयावह, और उससे भी भयावह जानते हो क्या होता है, हमारा बदला।” ट्रांसजेंडर बनकर नवाज कई खून करते नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने अपने इस रोल से एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘हड्डी’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 7 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिल्म से अब तक तीन से 4 ट्रांसजेंडर लुक भी सामने आ चुके हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जबकि जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

 

Read Also: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को दिया था लाइफ का सबसे खूबसूरत गिफ्ट, लंदन में शूटिंग के दौरान का सुनाया किस्सा (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
Ventilated Seat Cover: वेंटिलेटेड सीट के क्या फायदे और गर्मियों में कैसे मिलता है इससे आराम, जानें पूरी जानकारी- Indianews
Twin Wonder 2024: केरल के कलाडी में 150 जुड़वां बच्चों ने मनाया एक साथ जश्न, वीडियो वायरल- Indianews
Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
ADVERTISEMENT