होम / Genelia Deshmukh Pregnancy: क्या दोबारा मां बनने वाली है जेनेलिया? वीडियो में दिखा बेबी बंप

Genelia Deshmukh Pregnancy: क्या दोबारा मां बनने वाली है जेनेलिया? वीडियो में दिखा बेबी बंप

Simran Singh • LAST UPDATED : September 10, 2023, 1:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Genelia Deshmukh Pregnancyदिल्लीबॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी जिसे फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है। रितेश देशमुख और जेनेलिया उन्हें हाल में ही एक इवेंट में एक साथ स्पॉट किया गया लेकिन इस इवेंट में फैंस का ध्यान जेनेलिया पर जाकर ठहर गया क्योंकि फैंस को आशंका हुई कि जेनेलिया एक बार फिर से मां बनने वाली है।

इवेंट में साथ सपोर्ट हुआ कपल

बता दे की रितेश देशमुख और जेनेलिया को शनिवार को इवेंट में साथ में शिरकत करते हुए देखा गया। इस दौरान रितेश देशमुख ने व्हाइट शर्ट ब्लू पैंट पहनी थी। वही जेनेलिया पर्पल कलर की डीप नेक शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में नजर आए। साथ ही जेनेलिया ने अपने लुक को गोल्डन इयररिंग्स और गोल्डन हिल्स के साथ कंप्लीट किया और अपने बालों को खुला रखा था।

कैमरा के सामने दिखाई बेबी बंप

बता दे की इवेंट के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े कैमरा के सामने पोज देते हैं। इस दौरान जेनेलिया अपना बंप पर हाथ रखकर पोज दे रही है। जिसके बाद फैंस उनके प्रेग्नेंट होने की आशंका लग रहे हैं और तीसरी बार मां बनने की बधाई दे रहे हैं।

दो बच्चों के माता-पिता हैं कपल

इसके साथ ही बता दे की रितेश और जेनेलिया फरवरी 2012 में एक दूसरे के साथ शादी रचा चुके हैं और 2014 में उनका पहला बच्चा रियान इस दुनिया में आया था। वहीं 2016 में कपल ने अपनी दूसरे बच्चे राहिल को जन्म दिया था और वही अब एक्ट्रेस की तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि अभी तक इस पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT