होम / क्या 50 की उम्र में मां बनने वाली हैं Twinkle Khanna? एक्ट्रेस की नई पोस्ट ने दिया बड़ा हिंट

क्या 50 की उम्र में मां बनने वाली हैं Twinkle Khanna? एक्ट्रेस की नई पोस्ट ने दिया बड़ा हिंट

Babli • LAST UPDATED : March 7, 2024, 4:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Twinkle Khanna, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना और उनके पति अक्षय कुमार आज भी अपने प्यार भरे रिश्तो की वजह से लाखों दिलों पर छाए रहते हैं। इस जोड़े के दो बच्चे हैं, आरव और नितारा। और अगर ट्विंकल के फैंस का शक सच हो जाता है, तो वह अपने जीवन में एक बार फिर मां बनने के लिए तैयार हैं। कुछ महीने पहले, ट्विंकल ने गोल्डस्मिथ्स, लंदन विश्वविद्यालय से फिक्शन राइटिंग में मास्टर डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की। एक शानदार राइटर होने के अलावा, ट्विंकल एक सोशल मीडिया फ्रीक भी हैं और समय-समय पर वह अपने फैंस को अपने जीवन की झलकियां दिखाती रहती हैं।

ये भी पढ़े-असली सोने के धागे से बना था Radhika Merchant का घूंघट, प्री-वेडिंग के इस आउटफिट को बनाने में लगे थे छह महीने

सोशल मीडिया पर ट्विंकल की मजाकिया पोस्ट

इसके अलावा, ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के साथ अपनी शादी पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और उसी के बारे में एक्ट्रेस ने एक मजाकिया करने वाले पोस्ट करती हैं। अब, कुछ घंटे पहले, 7 मार्च, 2024 को ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर संदेश डाला। अपने पोस्ट में वह सफेद स्याही से लिखे अपने नाम को काटती नजर आईं और फिर लिखा, ‘कुमार प्लस वन’। हालाँकि, ट्विंकल ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा और उनके फैंस को इस बारे में संदेह बना रहा।

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

नेटिज़न्स ने उठाया प्रेगनेंसी का सवाल

ट्विंकल की पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने 50 साल की उम्र में उनकी तीसरी प्रेगनेंसी के बारे में अटकलें लगाना शुरू कर दिया। कई नेटिज़न्स ने ट्विंकल और अक्षय को इसके लिए बधाई भी दी। इसके अलावा, कुछ लोगों ने बताया कि शायद यही कारण है कि वह जामनगर में तीन दिन की अंबानी पार्टी से शामिल नहीं हुई थीं। हालाँकि, कुछ लोगों ने कहा कि यह शादी के बाद महिलाओं के मामले में मायके का नाम बदलने की अवधारणा पर ट्विंकल की सूक्ष्म खोज हो सकती है।

Twinkle Khanna comment section
Twinkle Khanna comment section
Twinkle Khanna comment section
Twinkle Khanna comment section
Twinkle Khanna comment section
Twinkle Khanna comment section

ये भी पढ़े-Radhika Merchant ने Anant Ambani के लिए दी स्पीच को इस हॉलीवुड फिल्म से की कॉपी! मिला ये सबूत

ट्विंकल की ग्रेजुएशन पर अक्षय

हालाँकि ट्विंकल अक्षय के साथ अपनी शादी पर मज़ाकिया कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यारी शुभकामनाएँ पोस्ट करते हैं। इससे पहले भी जब 16 जनवरी, 2024 को ट्विंकल ने अपनी ग्रेडुएशन की डिग्री हासिल की थी, तो अक्षय ने अपने अपनी पत्नी के साथ एक हार्दिक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें चीयर किया था। उन्होंने लिखा-

“दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था। लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन करते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर महिला से शादी कर ली है। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और मेरा सारा प्यार।”

ये भी पढ़े-प्रियंका-परिणीति की बहन Meera Chopra की शादी का कार्ड हुआ रिवील, जाने हल्दी-मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी डिटेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB vs GT IPL मैच में Virat के छक्के पर झूमी Anushka Sharma, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews
किंग कोहली बने IPL 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी, ऑरेंज कैप पर कब्जा बरकरार-Indianews
S Jaishankar: नेपाल में 100 रुपये की करेंसी लागू करने के फैसले पर जयशंकर का तीखा तंज, जानें क्या कहा-Indianews
पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म को लेकर ये क्या बोल गई kareena kapoor, Deepika Padukone के लिए भी कही ये बात -Indianews
RCB के फैन्स के लिए खुशखबरी, प्ले ऑफ में पहुंचने की बढ़ी उम्मीद-Indianews
Lok Sabha Election: दिक्कत सीट में नहीं, दिक्कत आप हो, अमित शाह ने रायबरेली सीट को लेकर राहुल गांधी पर किया कटाक्ष-Indianews
Uttar Pradesh: हनीमून पर सामने आया पति का सच, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम-Indianews
ADVERTISEMENT