होम / Isha Ambani ने मां नीता अंबानी को किया कॉपी, पहना हीरे का हरा पन्ना का अनोखा नेकलेस -IndiaNews

Isha Ambani ने मां नीता अंबानी को किया कॉपी, पहना हीरे का हरा पन्ना का अनोखा नेकलेस -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 7:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Ambani Wore Similar Emerald Earrings To Mom Nita Ambani: अंबानी परिवार की युवा उत्तराधिकारी ईशा अंबानी (Isha Ambani) एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैशन के दीवानों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। बता दें कि यह उनके भाई अनंत अंबानी (Anant Ambani) की पहली प्री-वेडिंग पार्टी थी, जब ईशा के लुक ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के बाद दिवा ने एक बार फिर दिल जीत लिया। दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी में ईशा ने कुछ बेहतरीन आउटफिट्स में चौंका दिया और कैटी पेरी की परफॉर्मेंस में उनका लुक देखकर हम दंग रह गए हैं।

ईशा अंबानी ने पहना हीरे का हरा-पन्ना का नेकलेस

आपको बता दें कि क्रूज पार्टी में कैटी पेरी की परफॉर्मेंस के दौरान ईशा अंबानी ने हीरे की बेल्ट के साथ पन्ना-हीरे के गहने पहने। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी में कैटी पेरी की परफॉर्मेंस कुछ ऐसी रही, जो पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई। गायिका ने अपनी शानदार प्रस्तुति से सभी को रोमांचित कर दिया और आतिशबाजी ने शाम को और भी नाटकीय बना दिया। वोग द्वारा जारी की गई एक तस्वीर में, मंच पर कैटी के गाने के दौरान अंबानी परिवार की महिलाएं ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाती नज़र आ रही थीं।

Badshah का डलास में बीच में ही बंद हुआ कॉन्सर्ट, सिंगर ने दर्शकों से मांगी माफी, जानें मामला – India News

Isha Ambani and Radhika Merchant

इसके अलावा, इस कार्यक्रम में ईशा का लुक भी मंत्रमुग्ध कर देने वाला था। इस कार्यक्रम के लिए उन्होंने लाल रंग की स्ट्रैपी गाउन पहनी थी, जिस पर पूरे शरीर पर सिल्वर स्टोन की सजावट थी। उन्होंने अपने लुक को हल्के मेकअप और आधे बंधे हुए बालों के साथ और भी निखारा।

ईशा ने पहने अमेरिकी डिजाइनर के आभूषण

हालांकि, ईशा अंबानी के आभूषणों के चुनाव ने भी हमें चौंका दिया। अपनी खूबसूरत लाल ड्रेस के साथ, ईशा ने हीरे जड़े हुए पन्ना चोकर पहना था और इसे पन्ना-हीरे से मिलते-जुलते झुमकों के साथ जोड़ा था। आभूषण सामग्री निर्माता, जूलिया हैकमैन चाफे के अनुसार, हार और झुमके अमेरिकी आभूषण डिजाइनर, लोरेन श्वार्ट्ज के थे। ईशा ने एक नुकीली हीरे की अंगूठी भी पहनी थी, जो नाशपाती के आकार की थी। साथ ही एक और बड़ी हीरे की अंगूठी भी।

Isha Ambani

क्या भूल भुलैया 3 के बाद रिलीज होगी Pyaar Ka Punchnama 3? Kartik Aaryan ने फिल्म को लेकर दिया अपडेट- India News

ईशा ने माँ नीता द्वारा पहने मिलते-जुलते झुमके

इसके साथ ही ईशा ने हीरे जड़े हुए बेल्ट पहना था, जिसने उनके लुक में रिची-रिच फैक्टर जोड़ा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि अनंत और राधिका की मस्करेड बॉल में ईशा अंबानी की पन्ना-हीरे की झुमके लगभग वैसी ही थीं, जो जामनगर में अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग सोरी में रिहाना के प्रदर्शन के दौरान उनकी माँ नीता अंबानी ने पहनी थीं। नीता अंबानी ने इन खूबसूरत झुमकों को बैंगनी रंग के गाउन के साथ पहना और बेहद खूबसूरत दिखीं।

Nita Ambani

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT