होम / Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पार्टी में खूबसूरत नजर आईं Isha Ambani, परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताते वीडियो वायरल -IndiaNews

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पार्टी में खूबसूरत नजर आईं Isha Ambani, परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताते वीडियो वायरल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 6:21 pm IST
Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पार्टी में खूबसूरत नजर आईं Isha Ambani, परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताते वीडियो वायरल -IndiaNews

Isha Ambani at Anant Radhika Pre Wedding Party

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Ambani at Anant-Radhika Pre Wedding Party: इटली में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले के जश्न से ईशा अंबानी (Isha Ambani) के पहले वीडियो वायरल हो गए हैं, जो इस अवसर की भव्यता और खुशी को दर्शाते हैं। अंबानी परिवार ने एक शानदार यूरोपीय क्रूज पर चार दिवसीय भव्य समारोह की मेजबानी की, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों और अन्य उल्लेखनीय हस्तियों ने भाग लिया। उत्सव में इटली के पोर्टोफिनो में एक भव्य पार्टी भी शामिल हुई, जिसमें इतालवी रिवेरा के आकर्षण का सार दिखाया गया।

ईशा अंबानी का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में, सोशल मीडिया पर सितारों के जश्न मनाने की क्लिप और तस्वीरें छाई हुई हैं, जिसमें ईशा अंबानी के वीडियो ने विशेष रूप से नेटिज़न्स को खुश किया है। इस वीडियो में, ईशा अंबानी बहुत खुश दिखाई दे रहीं हैं। मेहमानों के साथ घुलमिल रही हैं और दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं। एक क्लिप में ईशा, श्लोका और अंजलि मर्चेंट को समारोह में भाषण देते हुए दिखाया गया है। ईशा ने इस अवसर को और भी खास बनाने के लिए मेहमानों का दिल से आभार व्यक्त किया। ईशा के भाषण के बाद, राधिका की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट ने एंड्रिया बोसेली का गर्मजोशी से परिचय कराया, जिन्होंने अपनी भावपूर्ण प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

हीरामंडी की Sanjeeda Sheikh ने नाइट क्लब में हुई छेड़छाड़ का किया खुलासा, घिनौनी हरकत को लेकर कही ये बात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Ambani Piramal (@_mayfairmasala)

बॉल डांस-बेकिंग से मैजिक शो तक, Anant-Radhika की क्रूज़ पार्टी से मजेदार एक्टिविटी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने – India News

ईशा अंबानी का प्री वेडिंग पार्टी लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इतालवी प्री वेडिंग पार्टी के लिए नीता और मुकेश अंबानी की सबसे बड़ी बेटी ईशा अंबानी ने एक शानदार पीच-कलर्ड, ट्रॉपिकल-प्रिंटेड फ्लोर-लेंथ ड्रेस पहनी थी। गाउन में सिन्च्ड कफ्स के साथ फुल-लेंथ स्लीव्स, फिटेड बस्ट डिज़ाइन, फ्लोई शिफॉन स्कर्ट, टाई डिटेल के साथ बैक कट-आउट और फ्लोर-ग्रेज़िंग हेम था।

ईशा ने अपने खूबसूरत पहनावे को हूप इयररिंग्स, स्टाइलिश सनग्लासेस और स्ट्रैप्ड सैंडल के साथ पूरा किया। उन्होंने एक नेचुरल हेयरस्टाइल चुना, जिसमें उनके लंबे बालों को बीच से अलग करके और सिरों पर सॉफ्ट वेव्स के साथ खुला छोड़ दिया। उनका मेकअप मिनिमल था, उनके गालों पर रूज का टच और फेदर ब्रो ने उनके ठाठदार और परिष्कृत लुक को पूरा किया।

Aly Goni ने लोकसभा चुनाव 2024 परिणामों पर किया पोस्ट, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब – India News

ये सितारे भी हुए शामिल

पोर्टोफिनो में सितारों से सजी इस पार्टी में शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सुहाना खान, दिशा पटानी, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। चार दिवसीय समारोह में एंड्रिया बोसेली, पिटबुल, कैटी पेरी और बैकस्ट्रीट बॉयज़ जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों की परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए, जिससे यह कार्यक्रम अविस्मरणीय बन गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT