होम / Cannes 2024 में Jacqueline Fernandez ने सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews

Cannes 2024 में Jacqueline Fernandez ने सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 20, 2024, 6:04 pm IST
Cannes 2024 में Jacqueline Fernandez ने सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews

Jacqueline Fernandez

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आखिरकार 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (77th Cannes Film Festival) में पहुंच चुकी हैं और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक मैटेलिक गाउन में, 38 वर्षीय रेड कार्पेट पर उज्ज्वल चमक रहा था, जिसे कुछ ऐतिहासिक सैर देखने के लिए जाना जाता है। वह फ्रेंच रिवेरा में एक उच्च अंत वाहन ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती है।

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने कान्स डेब्यू लुक

दिवा ने कस्टम कांस्य Mikael D Couture में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की। उन्होंने एक मत्स्यांगना सिल्हूट के साथ एक आश्चर्यजनक मंजिल-लंबाई, स्ट्राप्लेस सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन पहना था। जैकलीन ने एक अति सुंदर हसनजादे ज्वैलरी में अपनी धूलदार गुलाबी उपस्थिति की तारीफ की।

Lok Sabha Elections 2024: Shah Rukh Khan ने अपने परिवार संग डाला वोट, करीना-सैफ से अनन्या पांडे तक, इन सेलेब्स ने दिया मतदान -Indianews – India News

जैकलीन फर्नांडीज ने कान्स रेड कार्पेट पर वॉक करने पर कही ये बात

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज ने एएनआई से बात की और शेयर किया, “मैं इस साल एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए सुपर उत्साहित हूं और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती। वैश्विक स्तर पर दक्षिण पूर्व एशियाई प्रवासी का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है और प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चलना एक सम्मान की बात है जहां कई दिग्गज पहले ही चल चुके हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UrbanAsian (@urbanasian)

अगर आप सोच रहे हैं कि क्या यह कान्स में जैकलीन की शुरुआत है, तो आधिकारिक तौर पर हाँ! दिवा ने पहले कान्स 2015 में भाग लिया था, जहां उन्हें कथित तौर पर मलेशिया की रानी ने माइकल फेसबेंडर के मैकबेथ के भव्य प्रीमियर के लिए आमंत्रित किया था। फर्नांडीज ने अपनी यात्रा के दौरान एक निजी नौका पर नाओमी कैंपबेल के 45वें जन्मदिन की पार्टी में भी भाग लिया था।

अमिताभ बच्चन को देखकर रो पड़ीं Aditi Rao Hydari, सेट पर एक सीन के चलते एक्ट्रेस के बहे आंसू -Indianews – India News

Jacqueline Fernandez

कान्स 2024 में ऐश्वर्या और कियारा ने भी बिखेरा जलवा

भारत इस वर्ष प्रतिष्ठित त्योहार में पहले से कहीं अधिक उपस्थिति दर्ज करा रहा है। भारतीय अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला, ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला और अदिति राव हैदरी मेहमानों की सूची में हैं। दीप्ति साधवानी ने त्योहार के पहले दिन चमकीले नारंगी रंग की पोशाक में चलकर पर्दे खोले थे। ऐश्वर्या अब त्योहार से लौट आई हैं और कान्स के एक दिग्गज की तरह इस साल सबसे अनोखे कपड़े पहने हुए थे। दिवा ने फेस्टिवल में दो लुक परोसे- दोनों कस्ट्यूम फाल्गुनी और शेन पीकॉक आउटफिट में। दूसरी ओर, कियारा आडवाणी ने कान्स में आरएसआईएफएफ के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में समानांतर रूप से भाग लिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT