होम / Jacqueline Fernandez in Hollywood: हॉलीवुड में नजर आ सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीर साझा कर दिया हिंट

Jacqueline Fernandez in Hollywood: हॉलीवुड में नजर आ सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीर साझा कर दिया हिंट

Babli • LAST UPDATED : October 27, 2023, 11:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez in Hollywood, दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने 2009 में अलादीन से बॉलीवुड में एंट्री कि थी। हिंदी सिनेमा में एक दशक से ज्यादा के करियर के बाद, अभिनेत्री को किक, मर्डर 2 और कई फिल्मों में अपने काम का प्रदर्शन दिखाने का मौका मिला था। बॉलीवुड में अच्छी तरह अपने कदम जमाने के बाद अब एक्ट्रेस अब हॉलीवुड इडस्ट्री में अपने कदम रखने की तैयारी में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में काम करने के बारे में खुलकर बात की और पॉप स्टार सेलेना गोमेज़ के साथ मुलाकात के बारे में भी चर्चा की।

हॉलीवुड में काम करने के बारे में की खुलकर बात

मीडिया से बातचीत के दौरान, फर्नांडीज ने अपने काम के बारे में खुलकर बात की हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी फिल्मों की पसंद के साथ बहुमुखी होना चाहती हैं और कैसे वह एक अभिनेत्री के रूप में खुद को तलाशती रहना चाहती हैं, चाहे वह फ्रांसीसी फिल्में हो, अंग्रेजी सिनेमा हो या फिर स्पेन हो। फर्नांडीज ने बॉलीवुड में काम करने को एक “समृद्ध अनुभव” बताया, जिससे अभिनेत्री बनने का उनका बचपन का सपना सच हो गया। उन्होंने बताया कि इडस्ट्री में कई सितारों के साथ रहने, बहुमुखी किरदार निभाने और अनोखें गाने और ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा बनने के बारें में बताया हैं।

 

मैं खोज जारी रखना चाहती हूं-जैकलीन

एक्ट्रेस ने अपने प्रोफेशनल काम पर चर्चा करते हुए कहा, “मैं खोज जारी रखना चाहती हूं। भले ही इसका मतलब फ्रेंच, अंग्रेजी या स्पेनिश में फिल्में करना हो, मुझे लगता है कि इस इडंस्ट्री में दुनिया भर के इतने सारे लोगों से मिलना एक खूबसूरत अनुभव है, और हम हम सभी कहानियाँ बनाने और अद्भुत सिनेमाई काम करने के लिए काम कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jean-Claude Van Damme (@jcvd)

तस्वीर वायरल होने पर जैकलीन ने बताई बात

इससे पहले सितंबर में, हॉलीवुड गायक के साथ जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही थी, जिससे एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो गए थे। इंटरव्यु के दौरान, वेलकम 3 अभिनेत्री ने इटली में गोमेज़ के साथ अपनी मुलाकात के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया- “जब मैं वान डेम के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब मैं अपनी इटली यात्रा के दौरान सेलेना गोमेज़ से मिलने के लिए काफी भाग्यशाली थी और ऐसे अद्भुत कलाकार से मिलना वाकई बहुत अच्छा था। वह बहुत ही जमीन से जुए हुए हैं और उनके साथ समय बिताना बहुत अच्छा था और यही हमारी मुलाकात थी,”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रातों-रात दिल्ली का शख्स बन गया करोड़पति, जानें कैसे
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने कोलकाता के खिलाफ 262 रन चेज करके रचा इतिहास, मुकाबले में टूटे ये बड़े 5 रिकॉर्ड
तमिलनाडु में हीटवेव का भीषण प्रकोप, CM स्टालिन ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश
DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 258 रन का लक्ष्य-Indianews
पूनम महाजन का मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से कटा टिकट, इस वकील को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार
Face Packs: ग्लास स्किन के लिए चावल के आटे से इन तरीको से बनाएं फेस पैक्स, त्वचा को मिलेंगे ये फायदे -Indianews
T20 World Cup 2024: हर्षा भोगले ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुनी अपनी भारतीय टीम, हार्दीक की जगह CSK के इस खिलाड़ी को दिया जगह
ADVERTISEMENT