होम / Preity Zinta twins kids: जुड़वा बच्चों के साथ समुद्र किनारे मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस, सेशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीरें

Preity Zinta twins kids: जुड़वा बच्चों के साथ समुद्र किनारे मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस, सेशल मीडिया पर शेयर कि तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : September 30, 2023, 1:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta twins kids , दिल्ली:एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने शनिवार सुबह अपने जुड़वा बच्चों – जय और जिया के साथ समुद्र के किनारें की डेट की मनमोहक तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। एक तस्वीर में छोटे बच्चों को रेत में खेलते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक दुसरी तस्वीर में प्रीति अपनी डिंपल वाली मुस्कान दिखाते हुए बेबी जिया को अपने पास रखती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “समुद्र तट के दिन। #टिंग के लिए बहुत आभारी हूं।” जैसे ही प्रीति ने अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने कमेंट में चिल्लाना शुरू कर दिया और माँ और उनके बच्चों पर प्यार बरसाया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “खूबसूरत।” तो वहीं एक दुसरे कमेंट कर कहा , “कितना प्यारा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

‘कोई मिल गया’ गाने से बच्चो के सुलाती हैं प्रीती

बता दे की जीन गुडइनफ से शादी के बाद से ही प्रीति लॉस एंजिल्स में रह रही हैं। इस जोड़े ने 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिल्स में शादी की थी। जिसके 5 साल बाद दोनों ने 2021 में अपने जुड़वां बच्चों का सवागत किया था । हाल ही में बातचीत में, प्रीति ने एक माता-पिता के रूप में अपनी यात्रा के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह अपने छोटे बच्चों को सुलाने के लिए कोई मिल गया टाइटल ट्रैक बजाती हैं। प्रीति ने अपने बच्चों को “जादू” बताते हुए कहा, “शीर्षक ट्रैक, कोई…मिल गया कुछ ऐसा है जिसे मैं तब बजाती हूं जब मेरे बच्चे सोने नहीं जाते हैं, यह उन्हें शांत करने में मदद करता है।”

फिल्म के पहले ही दिन को-एक्टर से नराज हुई एक्ट्रेस

कोई मिल गया के सेट से जुड़ी यादें ताजा करते हुए प्रीति ने ऋतिक से चिढ़ने का एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। एकट्रेस ने बताया कि “मुझे शूटिंग का पहला दिन याद है, मैं इस बात से चिढ़ गई थी कि ऋतिक देर से आये थे और अचानक किसी ने मेरे कंधे को थपथपाया, मैंने देखा और वह रोहित के लुक में ऋतिक थे। वह पूरी तरह से पहचानने योग्य नहीं थे, और मैं उन्हें देखकर हैरान रह गई थी।

फिल्म को हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी- प्रीती

यह केवल फिर मुझे लगा कि ऋतिक पूरे समय सेट पर थे, बात सिर्फ इतनी थी कि मैं उन्हें पहचान नहीं पाई,” उन्होंने पुराने लम्हों को याद करते हुए कहा।” ‘कोई…मिल गया’ एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी क्योंकि यह दोस्ती का जश्न मनाती है और मैंने इस पर काम किया है। मेरे दोस्त ऋतिक और राकेश जी, रेखा मैम जैसे सभी अद्भुत लोगों और सभी प्यारे बच्चों के साथ। मैंने शूटिंग के दौरान बहुत मज़े किए और यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT