होम / Ulajh में आईएफएस के रोल में धमाल मचाती नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा -Indianews

Ulajh में आईएफएस के रोल में धमाल मचाती नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 13, 2024, 5:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Ulajh: बी टाउन से जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू ने सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ (Ulajh) 11 सितंबर, 2023 को शूटिंग पूरी कर ली थी। इस फिल्म में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक आईएफएस (भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी की भूमिका निभा रहीं हैं और इसे देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से नायक की यात्रा के रूप में जाना जाता है, जो अपने घर के मैदान से दूर एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाता है। पिछले कुछ महीनों से इंडस्ट्री में फिल्म की संभावित रिलीज डेट को लेकर चर्चा देखने को मिली है।

जान्हवी कपूर की उलझ इस दिन होगी रिलीज

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म उलझ की टीम 5 जुलाई, 2024 को रिलीज होने का लक्ष्य बना रही है। रिपोर्ट के एक सूत्र ने खुलासा कर बताया, “पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा होने के साथ, जंगली पिक्चर्स की टीम 5 जुलाई, 2024 को अपनी राजनीतिक थ्रिलर लाने का लक्ष्य बना रही है और एक आधिकारिक घोषणा कोने के आसपास है।” सूत्र ने आगे कहा कि टीम भारतीय दर्शकों के लिए एक नई शैली पेश करने के लिए उत्साहित है।

Ibrahim Ali Khan की फैमिली संग वेकेशन मनाकर वापस लौटी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Palak Tiwari, अमृता-सारा भी आई नजर -Indianews – India News

उलझ के अलावा इस फिल्म की भी जल्द होगी घोषणा

उलझ के अलावा, जान्हवी कपूर की अगले 3 महीनों में एक और फिल्म रिलीज़ होगी, शरण शर्मा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही। सूत्र ने बताया, “मिस्टर एंड मिसेज माही की तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।” ‘उलझ’ में राजेश तैलंग, मियांग चांग, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सट्टेबाजी ऐप घोटाले की जांच में मुंबई पुलिस के ऑफिस पहुंचे Sahil Khan, बयान दर्ज कराएंगे एक्टर- Indianews – India News

जान्हवी कपूर ने फिल्म उलझ के रैप पर कही थी ये बात

इससे पहले, जान्हवी कपूर ने फिल्म रैप के लिए एक बयान में उलझ के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैंने इस अनुभव के माध्यम से बहुत कुछ सीखा है। मैं हर दिन जागती हूं और फिल्म में शामिल हर एक को देखकर बहुत प्रेरित महसूस करती हूं। हर चीज को अपना दिल और आत्मा देती हूं। यह देखना आश्चर्यजनक था कि हर कोई कितना भावुक था, ऊर्जा कितनी अधिक थी और सब कुछ कितना मजेदार था।”

Ramayana के लिए कमर तोड़ मेहनत में जुटे Ranbir Kapoor, CGI या VFX नहीं, बल्कि खुद को इस तरह देंगे श्रीराम का लुक- Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT