होम / Ibrahim Ali Khan की फैमिली संग वेकेशन मनाकर वापस लौटी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Palak Tiwari, अमृता-सारा भी आई नजर -Indianews

Ibrahim Ali Khan की फैमिली संग वेकेशन मनाकर वापस लौटी रूमर्ड गर्लफ्रेंड Palak Tiwari, अमृता-सारा भी आई नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 13, 2024, 4:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari: सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी, अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो इब्राहिम जल्द ही फिल्म सरजमीन से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू कर सकते हैं। इब्राहिम अली खान को लेकर बताया जा रहा है कि वो पिछले कुछ समय से श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को डेट कर रहें हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है।

अब एक बार फिर इब्राहिम अली खान, अमृता सिंह, सारा अली खान और पलक तिवारी को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया है। इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

इब्राहिम, मां अमृता और बहन सारा संग वेकेशन मनाकर वापस लौटी पलक

आपको बता दें कि शुक्रवार, 12 अप्रैल को इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह और बहन सारा अली खान और अपनी कथित प्रेमिका पलक तिवारी के साथ गोवा में समुद्र तट पर छुट्टियां मनाकर लौटते हुए नजर आए, क्योंकि उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर तैनात पैपराज़ी ने पकड़ लिया। हालाँकि, इब्राहिम और पलक एक साथ बाहर नहीं आए, लेकिन उनके आने का समय एक-दूसरे के बराबर ही था।

सट्टेबाजी ऐप घोटाले की जांच में मुंबई पुलिस के ऑफिस पहुंचे Sahil Khan, बयान दर्ज कराएंगे एक्टर- Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में जहां इब्राहिम, सारा और अमृता ने आकर्षक और आरामदायक सफेद रंग के आउटफिट में नजर आए। तो वहीं दूसरी ओर, पलक ने ग्रे जॉगर्स के साथ काली टी-शर्ट पहनी थी।

Shraddha Kapoor की Stree 2 पर आया बड़ा अपडेट, इस वजह से फिल्म के रिलीज में लग रहा है समय- Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पलक तिवारी ने गोवा से शेयर की थी तस्वीरें

इसके अलावा पलक ने 12 अप्रैल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी उस जगह की एक झलक शेयर की, जहां वो रह रहीं थी। उन्होंने एक पूल के किनारे तस्वीर ली और अपने रहने की जगह के बारे में भी बताया, जो डेल्टिन सूट था।

मंजुलिका के डरावने रोल से डरती है Vidya Balan, भूल भुलैया की बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हो गई थी राजी- Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Diljit Dosanjh की शादीशुदा लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से पत्नी संदीप कौर से अलग रहते हैं सिंगर- Indianews – India News

खोजबीन करने पर पता चला कि 5 सितारा होटल गोवा में है। यहां तक कि सारा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर समुद्र तट पर छुट्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपने भाई के निजी आईजी खाते को भी टैग किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT