होम / Jehangir Ali Khan Birthday: करीना के बेटे पर बुआ न लुटाया प्यार,अनदेखी तस्वीर की शेयर

Jehangir Ali Khan Birthday: करीना के बेटे पर बुआ न लुटाया प्यार,अनदेखी तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : February 21, 2024, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jehangir Ali Khan Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड की शाही कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान आज तीन साल के हो गए। उनके परिवार और रिश्तदारों ने नन्हें बच्चे के लिए अपार प्यार उमड़ रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वह पहले से ही एक स्टार हैं जो अपनी मासूमियत और क्यूटनेस से आसानी से सबका ध्यान अपनी ओर खीचता हैं। अब, कुछ समय पहले, प्यारी चाची सोहा अली खान ने अपने ‘जेह बाबा’ के लिए एक प्यारा जन्मदिन पोस्ट किया।

सोहा अली खान ने ‘जेह बाबा’ के लिए किया पोस्ट

21 फरवरी को, सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बच्चे जहांगीर अली खान के लिए एक पोस्ट शेयर की। तस्वीरों के हिंडोले के साथ, उन्होंने कई अनदेखी तस्वीरों के साथ एक मनमोहक जन्मदिन की शुभकामनाएँ पोस्ट कीं, उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जेह बाबा!!! आधिकारिक तौर पर एक तीन-नागर” Jehangir Ali Khan Birthday

ये भी पढ़े: Elvish Yadav ने युवा पत्रकारों को एक बार फिर दी ‘धमकी’, अपशब्दों का किया इस्तेमाल

कुल सात तस्वीरों में, पोस्ट की शुरुआत जेह कैमरे के सामने मुस्कान बिखेरते हुए होती है, जब वह एक 3 एलईडी लाइट के सामने खड़ा होता है, ऐसा प्रतीत होता है कि यह उनके अंतरंग जन्मदिन समारोह से है, इसके बाद एक अनदेखी तस्वीर है जब वह अभी भी एक शिशु था। तस्वीर में सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू भी उनके पास बैठी नजर आ रही हैं और उनके साथ खेल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

ये भी पढ़े: Miss World 2024: कौन है मिस वर्ल्ड प्रेजेंट की Sini Shetty? साउथ इंडियन ब्यूटी है सोशल मीडिया स्टार

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने साल 2012 में मुंबई के बांद्रा में एक निजी इवेंट में शादी की थी। इस कपल ने 2016 में अपने बेटे, तैमूर अली खान के आगमन के साथ माता-पिता बनने का आनंद उठाया और 2021 में अपने दूसरे बच्चे, जहांगीर अली खान का स्वागत किया।

ये भी पढ़े: पैदा होने के 5 दिन बाद सोशल मीडिया पर…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT