होम / DDLJ का गाना गाते हुए Kajol ने मनाया वर्ल्ड म्यूजिक डे, खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो शेयर कर फैंस को किया खुश -IndiaNews

DDLJ का गाना गाते हुए Kajol ने मनाया वर्ल्ड म्यूजिक डे, खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो शेयर कर फैंस को किया खुश -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol Celebrates World Music Day 2024: काजोल (Kajol) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत सारे फैंस हैं और वह अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में फैंस को अपडेट करने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब आज, 21 जून को विश्व संगीत दिवस 2024 (World Music Day 2024) पर काजोल ने एक मजेदार थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का एक गाना गाती नजर आ रहीं हैं।

काजोल ने खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो के साथ मनाया विश्व संगीत दिवस

आपको बता दें कि एक्ट्रेस काजोल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। क्लिप में, काजोल को उनकी और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना ‘हो गया है तुझको तो प्यार सजना’ गाते हुए देख सकते हैं। वो एस्केलेटर पर नीचे जाते हुए गाना गा रहीं हैं। कैमरा पर्सन की ओर इशारा करते हुए उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब आपके पास इतना उत्साह है तो परफेक्ट पिच की क्या जरूरत है? #happyworldmusicday #music #singing #funtimes #pitchperfect”

हम एक हेल्दी बेबी की तैयारी….., प्रेग्नेंट Deepika Padukone की ट्रेनर ने बॉडी और बच्चे को फिट रखने के लिए किया खुलासा- India News

काजोल की इस वीडियो पर फैंस ने दिए रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, ‘मेरा प्यार।’ दूसरे ने लिखा, ‘काजोल मैम की स्माइल बहुत क्यूट है।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘आप एक ही समय में मजाकिया और खूबसूरत कैसे दिख सकती हैं।’ अन्य लोगों ने भी उनके वीडियो की तारीफ करते हुए प्यारे कमेंट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

844 करोड़ रुपये की कमाई से Alia Bhatt के एड-ए-मम्मा ब्रांड ने Deepika Padukone की 82E को छोड़ा पीछे, जानें रिपोर्ट – India News

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कृति सेनन के साथ दो पत्ती में नज़र आएंगी। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, दो पत्ती कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स का पहला प्रोडक्शन है। टीज़र के अनुसार, काजोल और कृति क्रमशः एक पुलिस अधिकारी और एक महिला की भूमिका निभाएँगी। फिल्म में तन्वी आज़मी और शहीर शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसे 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT